महिंद्रा की सेल में आया भारी उछाल, जुलाई के महीने में बेची 21,000 से ज्यादा यूनिट

कंपनी ने हाल ही में Mahindra Bolero Neo को लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 8.48 रुपये और 9.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम भारत के बीच है। Mahindra Bolero Neo कंपनी की TUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन हैं जिसमें कई अपडेट दिए गए हैं।

By BhavanaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 02:25 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:35 AM (IST)
महिंद्रा की सेल में आया भारी उछाल, जुलाई के महीने में बेची 21,000 से ज्यादा यूनिट
नियो को चार वेरिएंट में पेश किया गया है,

नई दिल्ली,भाषा। Mahindra & Mahindra Sale July:  देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड की जुलाई में पैसेंजर वाहनों की बिक्री लगभग दो गुना बढ़कर 21,046 इकाई हो गई। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह आंकड़ा पिछले साल इसी महीने में 11,025 यूनिट्स की बिक्री पर सीमित था। वहीं यूटिलिटी व्हीकल्स की बिक्री पिछले महीने 20,797 यूनिट्स की रही, जिसमें 10,898 यूनिट्स की तुलना में 91 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

कंपनी ने कहा कि इस साल जुलाई में कारों और वैन की बिक्री 249 इकाई रही, जो एक साल पहले इसी महीने में 127 इकाई थी। कंपनी के जुलाई सेल्स आंकड़ें पर टिप्पणी करते हुए एम एंड एम लिमिटेड के सीईओ ऑटोमोटिव डिवीजन विजय नाकरा ने कहा, "हमारे 90 प्रतिशत से अधिक डीलरशिप और सर्विस सेंटर देश भर में चालू हैं। हम लोगों की प्राथमिकता को देखते हुए काम कर रहे हैं, और जुलाई हमारे लिए दो नए उत्पाद लॉन्च के साथ एक रोमांचक महीना रहा है।"

कंपनी ने हाल ही में Mahindra Bolero Neo को लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 8.48 रुपये और 9.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम, भारत के बीच है। जानकारी के लिए बता दें, Mahindra Bolero Neo कंपनी की TUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन हैं, जिसमें कई अपडेट दिए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस कार के साथ एक N10 (O) वेरिएंट भी होगा जो मल्टी-टेरेन टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इसके जरिए ड्राइवर डिफरेंशियल को मैनुअली लॉक कर सकेगा। जो वाहन के फंसने की दशा में उपयोगी होगा। कार निर्माता का कहना है, कि इस वेरिएंट को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा

वहीं कंपनी भारतीय बाज़ार में नई XUV700 को पेश करने के लिए कमर कस रही है, लगातार कंपनी सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीरें साझा कर रही है, जिनमें एक एक करके इसके फीचस का खुलासा किया जा रहा है। लेकिन बीते दिन से इस प्रीमियम कार की ए​क तस्वीर इंटरनेट पर जम​कर देखी जा रही है। जिसे कुछ लोग ट्र्र्रोल कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी