भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही Mahindra की ये सबसे सुरक्षित 8 सीटर कार

देश की सबसे सेफ एमपीवी में से एक Mahindra Marazzo को खरीदना इस समय फायदेमंद साबित हो सकता है। Mahindra इस समय अपनी इस MPV पर आकर्षक डिस्काउंट की पेशकश कर रही है जानें कितना डिस्काउंट मिल रहा है। (फोटो साभार Mahindra)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 01:46 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 01:46 PM (IST)
भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही Mahindra की ये सबसे सुरक्षित 8 सीटर कार
Mahindra Marazzo MPV Photo (फोटो साभार: Mahindra)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बड़ी फैमिली के लिए बड़ी कारों की जरूरत होती है। अगर आप अपनी बड़ी फैमिली के लिए कोई बड़ी 8 सीटर कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको मार्केट में मौजूद देश की सबसे सेफ एमपीवी में से एक Mahindra Marazzo के बारे में बता रहे हैं। 8 सवारियों के लिए बेस्ट इस एमपीवी में शानदार फीचर्स दिए गए हैं। यहां हम आपको इस एमपीवी के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन, डाइमेंशन और डिस्काउंट की जानकारी दे रहे हैं।

ऑफर और कीमत: ऑफर के मामले में Mahindra Marazzo की खरीद पर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 41,000 रुपये तक के फायदे दिए जा रहे हैं। वहीं कीमत की बात करें तो Mahindra Marazzo की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11,25,136 रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Mahindra Marazzo में 1497cc का इंजन दिया गया है जो कि 3500 Rpm पर 121 Hp की पावर और 1750-2500 Rpm पर 300 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं गियरबॉक्स के मामले में Marazzo 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

डाइमेंशन, ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन: डाइमेंशन की बात की जाए तो Marazzo की लंबाई 4585 mm, चौड़ाई 1866 mm, ऊंचाई 1774 mm, व्हीलबेस 2760 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 45 लीटर है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो Marazzo के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है। वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो Marazzo के फ्रंट में डबल विशबॉन सस्पेंशन और रियर में ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है।

फीचर्स और कलर ऑप्शन: फीचर्स की बात की जाए तो Marazzo में एबीएस, एयरबैग्स, चारों पहियों में डिस्क ब्रेक, ईबीडी, ISOFIX के साथ चाइल्ड सीट्स माउंट्स, कर्निंग लैंप्स, रिवर्स पार्किंग कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर और साइड इंपेक्ट बीम्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो Mariner Maroon, Iceberg White, Aqua Marine, Shimmering Silver और Oceanic Black कलर में उपलब्ध है। 

chat bot
आपका साथी