Mahindra की इस SUV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें सबकुछ

Mahindra Alturas G4 की खरीद पर जुलाई में Mahindra आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Mahindra)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:32 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 09:49 AM (IST)
Mahindra की इस SUV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें सबकुछ
Mahindra की इस SUV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें सबकुछ

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra इस समय Mahindra Alturas G4 की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस एसयूवी को खरीदना इस समय कितना ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है। इसी के साथ इस एसयूवी के इंजन और फीचर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

ऑफर और कीमत: ऑफर के मामले में Mahindra Alturas G4 पर महिंद्रा 3,05,000 रुपये तक की छूट दे रही है। कीमत के मामले में Mahindra Alturas G4 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 28.70 लाख रुपये है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Mahindra Alturas G4 में 2157cc का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 3800 Rpm पर 178.49 Hp की पावर और 1600-2600 Rpm पर 420 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 7 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स के मामले में Mahindra Alturas G4 में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, 9 एयरबैग्स, हाई-स्ट्रेंथ स्टील के साथ अल्ट्रा रिगिड क्वाड फ्रैम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, एक्टिव रोलऑवर प्रोटेक्शन, हिल डिसेंट कंट्रोल, हिल स्टार्ट एसिस्ट, ब्रेक एसिस्ट सिस्टम (BAS), इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल (ESS), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, चाइल्ड सीट के लिए माउंट्स, सीट बेल्ट प्रीटेंशनर और लोड लिमिटर, सीट बेल्ट वार्निंग ड्राइवर और को-ड्राइवर, इम्मोबिलाइजर, सेंट्रल डोर लॉकिंग, साइड इंपेक्ट बीम्स, फ्रंट क्रंपल जोन और रियर ग्लास डिफॉगर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं कलर ऑप्शन के मामले में Mahindra Alturas G4 पर्ल व्हाइट, डीसेट सिल्वर, लेकसाइड ब्राउन, नेपोली ब्लैक और रीगल ब्लू जैसे 5 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

डाइमेंशन: डाइमेंशन की बात की जाए तो Mahindra Alturas G4 में लंबाई 4850mm, चौड़ाई 1960mm, ऊंचाई 1845mm, व्हीलबेस 2865mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 70 लीटर है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस एसयूवी के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में भी डिस्क ब्रेक दिया गया है। वहीं सस्पेशन की बात की जाए तो इस एसयूवी के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ डबल विशबॉन सस्पेंशन और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ 5 लिंक सस्पेंशन दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी