महज 5 मिनट में बिक गई KTM की स्पोर्ट बाइक, जानें क्या है कारण

इन बाइक्स के पूरी तरह सोल्ड आउट होने का समय 4 मिनट 32 सेकंड था। बता दें RC 8C KTMs Moto2 race से तकनीक को उधार लेती है और इसे 890 Duke के पॉवरफुल इंजन से जोड़ा गया है।

BhavanaMon, 26 Jul 2021 06:27 PM (IST)
KTM RC 8C बाइक के पूरी तरह सोल्ड आउट होने का समय 4 मिनट 32 सेकंड था।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। KTM RC 8C Update :  प्रमुख स्पोर्ट बाइक निर्माता कंपनी KTM ने पिछले हफ्ते RC 8C को पेश किया था। इस बाइक​ की लोकप्रियता ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि ऑस्ट्रियाई ब्रांड की यह हाई परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स बाइक RC 8C को 5 मिनट के भीतर ही खरीद लिया गया। ऑस्ट्रियाई ब्रांड के अनुसार RC 8C की 100 यूनिट को ब्रिकी के लिए उपलब्ध कराया गया था। जिसे सेल होने में महज पांच मिनट से भी कम समय लगा।

इंजन और पॉवर

इन बाइक्स के पूरी तरह सोल्ड आउट होने का समय 4 मिनट 32 सेकंड था। बता दें, RC 8C KTM's Moto2 race से तकनीक को उधार लेती है, और इसे 890 Duke के पॉवरफुल इंजन से जोड़ा गया है। KTM RC 8C बाइक को रेस ट्रैक पर उत्साह देने के लिए खास तौर पर डिज़ाइन किया गया है। जिसमें 890 Duke R's का 889 cc, पैरेलल-ट्विन LC8c दिया गया है, यह इंजन 123 bhp की पॉवर और 101 Nm टॉर्क बनाता है। इस पावरप्लांट को एक 25CrMo4 स्टील ट्यूबलर फ्रेम में बोल्ट किया गया है, और एक्रापोविक टाइटेनियम मफलर, डेडिकेटेड एयर बॉक्स और रेसिंग एयर फिल्टर के साथ रेसिंग एग्जॉस्ट द्वारा इसके परफॉर्मेंस को बढ़ाया जा सकता है। 

KTM RC 8C: विशेष पैकेज

KTM RC 8C एक ट्रैक बाइक है जिसे KTM फ़ैक्टरी रेसिंग टीम और यूएस-आधारित क्रेमर मोटरसाइकिल द्वारा संयुक्त रूप से विकसित किया गया है।  8C के डिजाइन पर सबसे बड़ा ध्यान सामने की फेयरिंग पर जाता है। वहीं इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें सवार की सीट के नीचे स्थित एक ईंधन टैंक शामिल है। बता दें, इस बाइक को खरीदने वाले 100 भाग्यशाली ग्राहकों में से जो आरसी 8C पर हाथ आजमाएंगे। उनमें से 25 ग्राहक एक विशेष ट्रैक अनुभव का विकल्प चुन सकते हैं। इनके पैकेज में फ्रंट और रियर डिस्क की एक जोड़ी, डायमैग व्हील्स का एक अतिरिक्त सेट, टायर वार्मर, केटीएम रेस कारपेट, और फ्रंट और रियर पैडॉक शामिल हैं।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.