Kia Sonet के 4 बेहतरीन फीचर्स की वजह से इसे जमकर खरीद रहे ग्राहक, कीमत महज 6.71 लाख रुपये

Kia Sonet को मिल रहा जबर्दस्त (Photo Credit: Kia Motors)
Publish Date:Thu, 22 Oct 2020 12:33 PM (IST) Author: Vineet Singh

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Kia Sonet को भारत में लॉन्च हुए लगभग 2 महीने का समय हो गया है। इतने कम समय में ही सॉनेट को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। आपको बता दें कि महज दो महीने में ही इस कार के 50,000 यूनिट्स की बुकिंग हो चुकी है जिससे ये साफ़ हो गया है कि सफलता के मामले में किआ सॉनेट साल 2019 में लॉन्च हुई सेल्टॉस को टक्कर दे रही है। आपको बता दें कि इसी साल 20 अगस्त से सॉनेट की बुकिंग्स शुरू की गई थी। सॉनेट की कीमत 6.71 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

Kia Sonet बेस्ट इन क्लास फीचर्स से लैस है और इसकी कीमत भी काफी कम रखी गई है जिसकी वजह से ग्राहक इसे जमकर खरीद रहे हैं। Kia Sonet में कुछ ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो 10 लाख से ऊपर के बजट में आने वाली SUV में दिए जाते हैं। आज हम आपको उन्हीं फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो ग्राहकों को खूब पसंद आ रहे हैं।

फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स: गर्मी के मौसम को आरामदायक बनाने के लिए किआ सॉनेट में फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स लगाई गई हैं जो ड्राइवर और को-पैसेंजर को गर्मी का एहसास नहीं होने देती हैं। इन सीट्स के अंदर वेंटिलेशन सिस्टम दिया जाता है जो शरीर को ठंडक प्रदान करता है।

बोस प्रीमियम स्पीकर्स: आम तौर पर कारों में कम कीमत के स्पीकर्स दिए जाते हैं लेकिन किआ सॉनेट म्यूजिक लवर्स को काफी पसंद आएगी। दरअसल इस कार में बोस के प्रीमियम स्पीकर्स लगाए गए हैं जो बेहतरीन साउंड जेनरेट करते हैं जो क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी देते हैं।

बेस्ट इन क्लास सेफ्टी फीचर्स: सॉनेट में सेफ्टी का ख़ास ख्याल रखा गया है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में आपको 6 एयरबैग सेटअप, इलेक्‍ट्रॉनिक स्‍टैबिलिटी कंट्रोल, हिल-स्‍टार्ट असिस्‍ट कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी, वीइकल स्‍टैबिलिटी मैनेजमेंट और ब्रेक असिस्‍ट जैसे फीचर मिलते हैं।  

वायरस प्रोटेक्शन एयर प्यूरीफायर: कोरोना महामारी की वजह से लोगों में काफी डरे हुए हैं लेकिन इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए इस कार में वायरस प्रोटेक्शन एयर प्यूरीफायर लगा हुआ है। ये प्यूरीफायर वायरस को पूरी तरह से खत्म कर देता है जिससे कार के केबिन की हवा पूरी तरह से वायरस और बैक्टीरिया फ्री हो जाती है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.