देखें Kia की नई mid-SUV के इंटीरियर डिजाइन की तस्वीरें, मिलेगा बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम

Kia Motors ने भारत के लिए अपनी नई मिड-एसयूवी के इंटीरियर के डिजाइन की तस्वीरें पेश की हैं

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 05:00 AM (IST)
देखें Kia की नई mid-SUV के इंटीरियर डिजाइन की तस्वीरें, मिलेगा बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम
देखें Kia की नई mid-SUV के इंटीरियर डिजाइन की तस्वीरें, मिलेगा बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। देश की 8वीं सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Kia Motors ने भारत के लिए अपनी नई मिड-एसयूवी के इंटीरियर के डिजाइन स्चैक पेश किए हैं। जिसमें हाई क्वालिटी मैटेरियल साफ दिखाई देता है और यह काफी बड़ा और टेक्निकल रूप के साथ एक लग्जरी फील दे रहा है। एक ठाठ डिजाइन डिटेल्स में एयर वेंट्स पर मैटेलिक हाइलाइट्स और एक चौड़ा और फैला हुआ डैशबोर्ड दिया गया है। इसके अलावा केबिन में टेक्नोलॉजी का पूरा फोकस किया गया है, जो युवाओं और टेक प्रेमियों के सीधे दिल को छुएगी। इसके अलावा सेंटर कंसोल के पैसेंजर साइड पर ग्रैब-बार एक स्पोर्टी फील देता है।

डैशबोर्ड सेंटर्स पर एक नया 10.25-इंच टचस्क्रीन नेविगेशन सिस्टम दिया गया है, जो कि MG Hector में मिलने वाले 10.4-इंच के टचस्क्रीन से हल्का छोटा है। Kia की इस एसयूवी में मिलने वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम कई फीचर्स से लैस होगा। इसके नीचे यूजर्स के अनुकूल कुछ फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें वेंटिलेशन और एयर कंडीश्निंग को आसानी से एडजस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा एम्बिएंट लाइटिंग के रूप में Kia का साउंड मूल लाइटिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी जो केबिन में बैठे यात्रियों को काफी आकर्षक लगेगी।

Kia Motors कॉर्पोरेशन के हैड ऑफ Kia स्टाइलिंग, Byung Chul Juh ने कहा, "हम अपनी मिड-एसयूवी सेगमेंट में ऐसा केबिन डिजाइन लेकर आएंगे जो दूसरी एसयूवी से अलग होगा और इसमें डिजाइन की गहराई और समृद्धि की अधिक समझ होगी। हमारा नया मॉडल प्रीमियम क्वालिटी इंटीरियर के साथ हमारे ग्राहकों को अधिक खुशी और संतुष्ति प्रदान करेगा जो परिष्कृत (Sophisticated) डिजाइन डिटेल्स से लाभान्वित होते हैं।

Kia Motors अपनी मिड-एसयूवी को एक कॉम्पैक्ट पैकेज के साथ 2019 के दूसरी छमाही में लॉन्च करेगी। कार का ट्रायल प्रोडक्शन 29 जनवरी 2019 को ही शुरू हो चुका है और इसकी मैन्युफैक्चरिंग Kia के आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में स्थित स्टेट-ऑफ-द-आर्ट सुविधा में की जा रही है।

यह भी पढ़ें:

Hyundai Venue की कीमतों से दूसरी कार कंपनियों में पैदा हुई घबराहट ?

Suzuki Gixxer SF 250 और Honda CB300R में कौन है सबसे स्टाइलिश और पावरफुल?

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी