Kia की इस दमदार MPV पर मिल रहा पूरे 3.7 लाख का बंपर डिस्काउंट

Kia Carnival प्रीमियम एमपीवी (मल्टी पर्पज व्हीकल) कम समय में ही भारतीय मार्केट में काफी पॉपुलर हो चुकी है। अब कंपनी ने इसकी कीमत में कटौती करने का जो फैसला लिया है उसके बाद इसकी डिमांड और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

By Vineet SinghEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 01:38 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 01:38 PM (IST)
Kia की इस दमदार MPV पर मिल रहा पूरे 3.7 लाख का बंपर डिस्काउंट
पूरे 3.7 लाख रुपये सस्ती हुई Kia की ये दमदार कार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। किआ की दमदार प्रीमियम एमपीवी Kia Carnival को खरीदने के लिए अब पहले से काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी। दरअसल जहां एक तरफ कार निर्माता कंपनियां अपने वाहनों की कीमत बढ़ाने में लगी हुई हैं वहीं Kia Carnival पर कंपनी पूरे 3.7 लाख रुपये का भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसका फायदा सीधे तौर पर ग्राहकों को मिलेगा। आपको बता दें की Carnival प्रीमियम एमपीवी (मल्टी पर्पज व्हीकल) कम समय में ही भारतीय मार्केट में काफी पॉपुलर हो चुकी है। अब कंपनी ने इस दमदार एमपीवी पर भारी डिस्काउंट ऑफर करने का जो फैसला लिया है उसके बाद इसकी डिमांड और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि Carnival एमपीवी प्रीमियम फीचर्स से लैस है और अपनी रेंज और सेगमेंट में ये सबसे स्टाइलिश, कम्फर्टेबल और काफी ज्यादा स्पेशियस कार है जिसकी वजह से ग्राहक इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स भी दे रहे हैं।

Kia Carnival की कीमत में कंपनी ने 3.75 लाख रुपये के भारी-भरकम डिस्काउंट की पेशकश की है जिसके बाद अब इस कार को खरीदना पहले से काफी किफायती हो गया है। बता दें कि कटौती से पहले इस दमदार एमपीवी को खरीदने के लिए 24.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत चुकानी पड़ती थी लेकिन अब डिस्काउंट ऑफर होने के बाद ग्राहक इसे महज 21.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीद पाएंगे।

आपको बता दें कि किआ कार्निवल कंपनी का तीसरा प्रोडक्ट है। भारत में इसे तीन ट्रिम्स में ऑफर किया जाता है जिनमें प्रीमियम, प्रेस्टीज और लिमोजीन शामिल हैं। ये ट्रिम्स सीटिंग कपैसिटी के आधार पर हैं जिनमें क्रमशः 7, 8 और 9 सीटर का ऑप्शन दिया जाता है।

फीचर्स की बात करें तो कार्निवल में 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो कि नेविगेशन, रेडियो, क्लाइमेट कंट्रोल, व्हीकल टेलिमैटिक्स जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसके साथ ही यह एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो से भी लैस है। कार में आपको स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, क्रूज कंट्रोल्स, वायरलेस चार्जिंग और रियर डोर्स के लिए रूफ माउंटेड वन-टच बटन्स भी दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी