Kawasaki की बाइक्स खरीदना हो जाएगा और महंगा, पहली अप्रैल से बढ़ जाएंगे 7% तक दाम

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। India Kawasaki Motors ने घोषणा की है कि वह अपने चुनिंदा मॉडल्स की कीमतों में 7 फीसद की बढ़ोतरी करने जा रही है, जो कि एक्स शोरूम दिल्ली कीमत पर 1 अप्रैल 2019 से प्रभावी होंगी।

Kawasaki भारत में अपने मॉडलों की कीमत को बहुत प्रतिस्पर्धी बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करती है। हालांकि, विदेशी विनिमय दरों में उतार-चढ़ाव और कच्चे माल की बढ़ती लागत के कारण IKM अपने मॉडल्स की कीमतों में बढ़ोतरी करने के लिए मजबूर है। हाल ही में IKM ने दो मॉडल्स - Ninja ZX-6R और Versys 1000 को बहुत ही प्रतिस्पर्धी कीमतों में लॉन्च किया है। कंपनी के मुताबिक नई कीमतों की जानकारी 1 अप्रैल 2019 से IKM की वेबसाइट पर कर दिया जाएगा।

Kawasaki Ninja H2R की हाल ही में हुई है डिलीवरी

India Kawasaki Motor ने देश में अपनी तेज रफ्तार वाली बाइक Ninja H2R डिलीवर कर दी है। 2019 Kawasaki Ninja H2R अब तक की सबसे पावरफुल प्रोडक्शन बाइक है जो कि 300 से ज्यादा bhp की पावर देती है। हालांकि, यह भारतीय सड़कों के हिसाब से नहीं है, और इसकी कीमत 72 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है और यह भारत में आने वाली अपनी तरह की एकमात्र बाइक है। कंपनी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि इस पावरफुल वर्जन वाली बाइक को किसने खरीदा है। Kawasaki Ninja H2R अपने टैमर वर्जन को Ninja H2 और Ninja H2 SX में शामिल करती है, देश में पहले से ही बेची गई इन दोनों मोटरसाकिल्स की कई यूनिट्स मौजूद हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.