top menutop menutop menu

Jawa Perak की भारत के सभी डीलरशिप्स पर इस दिन से शुरू होने जा रही है डिलीवरी

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। क्लासिक लेजेंड्स प्रा. लि. ने देश के सभी क्षेत्रों में 20 जुलाई से Jawa Perak मोटरसाइकिल की डिलीवरी शुरू करने की घोषणा की है। Perak मोटरसाइकिल आपको बीते जमाने की याद दिलाती है, लेकिन यह अपने समय में बहुत आगे है। इसे फैक्ट्री कस्टम बाइक के रूप में डिजाइन और विकसित किया गया है जिसमें 'स्टेल्थ, विजिलेंट एंड डार्क’ की सच्ची स्पीरिट नजर आती है। BSVI के मानकों के अनुरूप तैयार की गई यह मशीन एक बॉबर है, तथा 'बॉब्ड’ फेन्डर्स, छोटे आकार के एग्जॉस्ट और एक फ्लोटिंग सीट के साथ इसे शानदार स्वरूप दिया गया है।

Jawa Perak में 334cc का लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर, फोर स्ट्रोक, DOHC इंजन लगाया गया है, जो 30.64 PS का पावर और 32.74 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसमें जावा का सिग्नेचर ट्विन एग्जॉस्ट लगा है, जिसके आकार को छोटा किया गया है ताकि यह बिल्कुल ऑथेंटिक बॉबर की तरह नजर आए। Perak प्रोडक्ट टीम ने लॉकडाउन के समय का पूरा फायदा उठाया, क्योंकि उन्होंने इस दौरान टॉर्क को लगभग 2Nm तक बढ़ाने में कामयाबी पाई जो पहले 31 Nm था। टॉर्क में बढ़ोतरी का सीधा मतलब यह है कि स्टैंडस्टिल और रोलिंग ऐक्सेलरेशन, दोनों ही स्थिति में इसकी पुलिंग की क्षमता और बेहतर हुई है।

नई क्रॉस पोर्ट टेक्नोलॉजी के साथ-साथ इंजन की सावधानीपूर्वक फाइन-ट्यूनिंग के जरिए ही यह संभव हो पाया है, जो जबरदस्त परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के अलावा BSVI के उत्सर्जन नियमों के पूरी तरह अनुरूप है। इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। इस बाइक में चेसिस को नए सिरे से तैयार किया गया है, तथा बिल्कुल नए स्विंगआर्म के साथ यह आड़े-तिरछे, चढ़ाव या ढलान तथा तीखे मोड़ वाली सड़कों पर सबसे बेहतर पकड़ देता है।

क्लासिक लेजेंड्स के को-फाउंडर, अनुपम थरेजा, ने Jawa Perak की डिलीवरी की घोषणा के अवसर पर कहा, "जब हमने पैराक के निर्माण का बीड़ा उठाया, तो हमारे सामने बस एक ही लक्ष्य था – सिनिस्टर और डार्क की भावनाओं को अप्रत्यक्ष रूप से दर्शाने वाला एक ऐसा मोटरसाइकिल बनाना, जो विशिष्टता, व्यक्तित्व एवं प्रदर्शन का बिल्कुल सही मिश्रण हो। भारत की पहली फैक्ट्री कस्टम बाइक के विचार पर आधारित Perak एकदम ऐसा ही है और अब यह अपने चहलकदमी (शिकार की तलाश) पर है। हमें अपने इस क्रिएशन पर गर्व है और आज हम इसे अपने ग्राहकों को ऑफर करते हैं, ताकि वे भी इसका आनंद ले सकें। इस 'डार्क' साइड में हम उनका स्वागत करते हैं और हमें उम्मीद है कि पैराक राइडर्स के लिए रातें कभी एक जैसी नहीं होंगी।"

Jawa Perak को फाइनैंसिंग के कई सरल विकल्पों के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। जावा डीलरशिप्स पर ऑफर के तहत दिए जाने वाले फाइनैंसिंग के हरेक विकल्प एक-दूसरे से अलग हैं। इसकी मुख्य बातें इस प्रकार हैं:

शुरुआती 3 EMIs पर 50% की छूट 6,666/- रुपये प्रतिमाह का विशेष EMI प्लान 2 साल के लिए प्रतिमाह 6,666/- रुपये, और 3 साल के लिए प्रतिमाह 6,000/- रुपये का बेहद किफायती EMI प्लान 100% फंडिंग, किसी डाउन-पेमेंट के बिना, आय प्रमाण की आवश्यकता नहीं (नियम व शर्तें लागू)

Jawa Perak को आधिकारिक तौर पर 15 नवंबर, 2019 को लॉन्च किया गया था, तथा इस फैक्ट्री-कस्टम बॉबर मोटरसाइकिल की बुकिंग की शुरुआत 1 जनवरी से हुई थी। इस मोटरसाइकिल की कीमत 1,94,500 रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली है। पूरे भारत में मौजूद सभी जावा डीलरशिप पर यह मोटरसाइकिल डिस्पले, टेस्ट राइड और बुकिंग के लिए उपलब्ध है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.