Jagran HiTech Awards 2021 - साल की सर्वश्रेष्ठ कार का खिताब Tata Punch और सर्वश्रेष्ठ बाइक का खिताब TVS Raider 125 को गया, जानें मोबिलिटी अवॉर्ड की पूरी लिस्ट

साल की सर्वश्रेष्ठ कार का खिताब Tata Punch और सर्वश्रेष्ठ बाइक का खिताब TVS Raider 125 को दिया गया। इस समारोह के प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर - Sky247 नेटवर्किंग पार्टनर - Koo अकाउंटिंग पार्टनर - Tally और पार्टनर - BetBarter हैं।

By Atul YadavEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 01:11 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:28 AM (IST)
Jagran HiTech Awards 2021 - साल की सर्वश्रेष्ठ कार का खिताब Tata Punch और सर्वश्रेष्ठ बाइक का खिताब TVS Raider 125 को गया, जानें मोबिलिटी अवॉर्ड की पूरी लिस्ट
साल की सर्वश्रेष्ठ कार का खिताब Tata Punch और सर्वश्रेष्ठ बाइक का खिताब TVS Raider 125 को गया

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जागरण समूह की डिजिटल मीडिया विंग jagran.com ने बीते शुक्रवार को दिल्ली के ओबेरॉय होटल में Jagran HiTech Awards 2021 के तीसरे संस्करण का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस भव्य समारोह में टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की, जहां मोबाइल और मोबिलिटी क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ उत्पादों और शख्सियतों को सम्मानित किया गया।

साल की सर्वश्रेष्ठ कार का खिताब Tata Punch और सर्वश्रेष्ठ बाइक का खिताब TVS Raider 125 को दिया गया। इस समारोह के प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर - Sky247, नेटवर्किंग पार्टनर - Koo, अकाउंटिंग पार्टनर - Tally और पार्टनर - BetBarter हैं।

इस अवसर पर जागरण डिजिटल मीडिया के CEO Bharat Gupta ने कहा, “हमारे साथ जुड़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद। आप सभी से मिले हुए लगभग 2 साल हो गए और आज एक साथ सभी को देखकर व सबसे मिलकर बहुत खुशी हो रही है। जागरण न्यू मीडिया (Jagran New Media) विश्वसनीय खबरों के साथ न्यू इंडिया को सशक्त करने के लिए कटिबद्ध है।''

उन्होंने आगे कहा, ''जागरण हाईटेक अवार्ड (Jagran HiTech Awards) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर हम टेक व ऑटो इंडस्ट्री की उन कंपनियों को सम्मानित करते हैं, जिन्होंने इनोवेशन के जरिए शानदार उत्पाद बनाए हैं व भविष्य के लिए भी मानक स्थापित किए हैं। यह समय काफी चुनौतीपूर्ण है। आज सफलता के लिए नए आईडिया, इनोवेशन व समग्र प्रयास बेहद आवश्यक है। मैं आज सभी जूरी मेंबर्स को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने अपना कीमती समय निकाल कर हमारी मदद की व अपनी विशेष योग्यता से इस आयोजन को सफल बनाया। साथ ही मैं सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देता हूं व आशा करता हूं कि बेहतर भविष्य के लिए आपका प्रयास लोगों व इंडस्ट्रीज को प्रेरित करेगा। अंत में हम सभी से जुड़ने व इस आयोजन को सफल बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद करता हूं।”

प्रतिष्ठित जागरण हाईटेक अवॉर्ड 2021 (Jagran HiTech Awards 2021) के मोबिलिटी कैटेगरी में टाटा पंच को कार ऑफ दी ईयर का अवॉर्ड मिला। वहीं, बाइक ऑफ दी ईयर का खिताब टीवीएस राइडर 125 को दिया गया। जबकि, हुंडई मोटर इंडिया ने ऑटो मेन्यूफेक्चर ऑफ दी ईयर का खिताब अपने नाम किया। मारुति सुजुकी इंडिया के एमडी और सीईओ केनिची आयुकावा को ऑटोमोटिव के क्षेत्र में उनके सालों के योगदान के लिए लाइफटाइम ऑटोमोटिव इंडस्ट्री लीडर ऑफ दी ईयर का अवॉर्ड दिया गया। और हुंडई मोटर्स इंडिया के एमडी और सीईओ सियोन सियोब किम ने ग्लोबल ऑटोमोटिव लीडर ऑफ दी ईयर का पुरस्कार अपने नाम किया। किम ने पूरी दुनिया के लिए कठिन समय में व्यवसाय की गतिशीलता को बदलने और भारतीय ऑटो इंडस्ट्री को एक नया आयाम देने में योगदान दिया।

मोबिलिटी कैटेगरी के विजेताओं की पूरी लिस्ट

सेडान ऑफ दी ईयर - Skoda Octavia

कार ऑफ दी ईयर - Tata Punch

बाइक ऑफ दी ईयर - TVS Raider 125

परफॉर्मेंस बाइक ऑफ दी ईयर - Suzuki Hayabusa

प्रीमियम बाइक ऑफ दी ईयर - Harley Davidson Pan America

स्कूटर ऑफ दी ईयर - TVS Jupiter 125

लग्जरी एसयूवी ऑफ दी ईयर - Maybach GLS600

व्यूअर्स च्वॉइस कार ऑफ दी ईयर - Renault Kiger

इलेक्ट्रिक कार ऑफ दी ईयर - Audi E-tron GT

लग्जरी सेडान ऑफ दी ईयर - Mercedes- Benz S-Class

डिजाइन ऑफ दी ईयर - Citroen C5 Aircross

7-सीटर एसयूवी ऑफ दी ईयर - Tata Safari

कॉम्पैक्ट एसयूवी ऑफ दी ईयर - Volkswagen Taigun

सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी ऑफ दी ईयर - Tata Punch

हैचबैक ऑफ दी ईयर - Maruti Suzuki Celerio

एंटरटेनर ऑफ ई ईयर - Mercedes AMG E63S

मिड-वेट बाइक ऑफ दी ईयर - Honda CB500X

गेमचेंजर ऑफ दी ईयर - Skoda Kushaq

ड्राइवर कार ऑफ दी ईयर - BMW M340i

ऑटो मेन्यूफेक्चर ऑफ दी ईयर - Hyundai Motor India

एडवांस्ड कार ऑफ दी ईयर (एडिटर च्वाइस) - MG Astor

वैल्यू फॉर मनी कार ऑफ दी ईयर (एडिटर च्वाइस) - Hyundai Alcazar

कस्टमर सेटिस्फेक्शन ब्रांड ऑफ दी ईयर (एडिटर च्वाइस) - Honda Cars India

ब्रांड एंट्री ऑफ दी ईयर(एडिटर च्वाइस) - Hyundai N Line

लाइफटाइम ऑटोमोटिव इंडस्ट्री लीडर ऑफ दी ईयर - Mr. Kenichi Ayukawa

ग्लोबल ऑटोमोटिव लीडर ऑफ दी ईयर - Mr.Seon Seob Kim (S.S Kim)

अवॉर्ड के बारे में पूरी जानकारी के लिए दिए हुए लिंक पर जाएं - https://event.jagran.com/events/hitech-awards/

chat bot
आपका साथी