भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार Nexon नेपाल में हुई लॉन्च, कीमत करीब 10 लाख रुपये ज्यादा

Tata Nexon EV को तीन वेरिएंट्स (XM XZ+ और XZ+ Lux) में उतारा गया है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक नेक्सॉन ईवी को ग्राहक 16600155777 नंबर पर कॉल करके या कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते हैं

BhavanaWed, 28 Jul 2021 05:53 PM (IST)
Tata Nexon को तीन वेरिएंट्स (XM, XZ+ और XZ+ Lux) में उतारा गया है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Nexon EV in Nepal: भारत में नहीं बल्कि अन्य देशों में भी ईवी को अपनाने की गति जारी है। आज नेपाल में इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए टाटा मोटर्स ने सिपरदी ट्रेडिंग प्राइवेट के साथ साझेदारी में लोकप्रिय Nexon EV को NPR 35.99 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। जिसकी कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 22 लाख है। इस इलेक्ट्रिक कार को तीन वेरिएंट्स (XM, XZ+ और XZ+ Lux) में उतारा गया है।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक नेक्सॉन ईवी को ग्राहक 16600155777 नंबर पर कॉल करके या कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से एनपीआर 25,000 की राशि पर बुक कर सकते हैं, जो कि पूरी तरह रिफंडेबल है। नेपाल में इस कार की बैटरी पर कंपनी आठ साल या 1,60,000 किलोमीटर (जो भी पहले हो) और इलेक्ट्रिक वाहन पर तीन साल या 1,25,000 किलोमीटर (जो भी पहले हो) की वारंटी दे रही है।  

कंपनी की लॉन्च पर राय

नेक्सॉन ईवी (महिंद्रा ई2ओ) Mahindra E2O और (हुंडई कोना) Hyundai Kona एसयूवी के अलावा हमारे पड़ोसी देश नेपाल में निर्यात की जाने वाली भारत की नई इलेक्ट्रिक कार बन गई है। कंपनी की तरफ से बयान में कहा गया कि "नेक्सॉन ईवी के लॉन्च की घोषणा करते हुए हम रोमांचित हैं। सबसे खास डिजाइन और सुविधाओं के साथ, बेजोड़ सुरक्षा, बेहतर ड्राइविंग आनंद, आकर्षक सर्विस पैकेज और पूरी तरह से समर्पित चार्जिंग नेटवर्क के साथ, नेक्सॉन ईवी अपने ग्राहकों के लिए सबसे सरल एसयूवी है। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक नेक्सॉन ईवी से प्रसन्न होंगे, और हम टाटा मोटर्स के यात्री और इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर से उनकी नेक्सॉन के साथ सुखद यादों की कामना करते हैं।"

Tata Nexon EV Dark Edition

नेक्सॉन भारत में सबसे अधिक बिकने वाला इलेक्ट्रिक कार है, और अप्रैल और जून के बीच पहली तिमाही में कार की 1,716 इकाइयां बेची हैं। भारत में, टाटा मोटर्स ने हाल ही में नेक्सॉन ईवी का डार्क संस्करण लॉन्च किया, जिसे नेक्सॉन डार्क कहा जाता है, जिसकी कीमत 10.40 लाख रुपये है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.