अब घर पर पहुंचेगी Nexzu की इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 km

नेक्सज़ू रोडलार्क इलेक्ट्रिक साइकिल दो 5.2Ah और रिमूवेबल 8.7Ah बैटरी से लैस है और एक BLDC 250w 36v मोटर द्वारा संचालित है। नेक्सजू रोडलार्क इलेक्ट्रिक साइकिल एबीएस और दोहरे डिस्क ब्रेक के साथ आती है साथ ही इसमें एक पेडल असिस्ट मोड भी शामिल है।

BhavanaPublish:Wed, 01 Dec 2021 09:22 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:28 AM (IST)
अब घर पर पहुंचेगी Nexzu की इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 km
अब घर पर पहुंचेगी Nexzu की इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 km

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Nexzu Roadlark Electric Cycle: घरेलू इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी नेक्सजू मोबिलिटी ने ग्राहकों की सहूलियत के लिए Roadlark Electric Cycle की होम डिलिवरी शुरू कर दी है, जो 100 किमी का माइलेज और 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है। नेक्सज़ू रोडलार्क इलेक्ट्रिक साइकिल दो 5.2Ah और रिमूवेबल 8.7Ah बैटरी से लैस है, और एक BLDC 250w 36v मोटर द्वारा संचालित है। वहीं रोडलार्क इलेक्ट्रिक साइकिल एबीएस और दोहरे डिस्क ब्रेक के साथ आती है, साथ ही इसमें एक पेडल असिस्ट मोड भी शामिल है।

लॉकडाउन के बाद बढ़ा साइकिलिंग का क्रेज

नेक्सज़ू मोबिलिटी के चीफ मार्केटिंग अधिकारी पंकज तिवारी ने कहा, “हम रोमांचित हैं कि रोडलार्क ई-साइकिल अपने सेगमेंट में एक सफल उत्पाद है। हम एक ई-साइकिल के साथ बाकी हिस्सों से ऊपर उठ रहे हैं, जो 100 किमी की सीमा प्रदान करता है। यह उत्पाद ई-साइकिल अपनाने को बढ़ावा देने के लिए निश्चित है और यह एक आशाजनक पहल है, जो आने वाले वर्षों में पेट्रोल स्कूटर और मोपेड की जगह ले सकता है।"

उन्होंने कहा कि "भारत और दुनिया भर में कई लोगों के लिए साइकिल चलाना एक आसान विकल्प के रूप में उभरा है, खासकर कोविड के समय में जब लॉकडाउन प्रतिबंधों में शारीरिक व्यायाम करना हमेशा आसान नहीं होता है। कई भारतीय शहरों में मनोरंजक साइकिलिंग ने गति पकड़ ली है। इतना ही नहीं, ई-साइकिल को ऑनलाइन बेचने के अलावा, वारंटी रजिस्ट्रेशन व सर्विस रजिस्ट्रेशन तक, सभी सुविधाएं ऑनलाइन दी जाएगी।"

घर पर होगी डिलीवरी

नेक्सज़ू मोबिलिटी ने चेन्नई के मदुरै, हरियाणा के गुरुग्राम, कर्नाटक के विजयपुरा, गुजरात के अहमदाबाद, हरियाणा के बल्लभगढ़, तेलंगाना के मेडचल मलकाजगिरी और छत्तीसगढ़ जैसे शहरों में अपने नेटवर्क डीलरशिप का विस्तार किया। उपभोक्ता कंपनी की इस साइकिल को सीधे कंपनी के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म नेक्सज़ू से भी खरीद सकते हैं, ताकि घर-घर तक डिलीवरी की जा सके। कीमत की बात करें तो Roadlark इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत 44,803 रुपये तय की गई है।