शानदार परफॉर्मेंस करने वाले बल्लेबाज को आनंद महिंद्रा ने उपहार में दी नई महिंद्रा थार, ट्विटर पर कुछ ऐसे जताया आभार

बल्लेबाज शुबमन गिल द्वारा साझा की गई तस्वीर.

हालांकि इस एसयूवी की डिलीवरी क्रिकेटर के परिवार के सदस्यों ने ली क्योंकि बल्लेबाज शुबमन गिल वर्तमान में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2021 सीज़न खेलने में व्यस्त हैं। गिल ने नए वाहन की तस्वीरें साझा करते हुए अपने ट्विटर पर आनंद महिंद्रा को धन्यवाद दिया।

BhavanaWed, 21 Apr 2021 11:08 AM (IST)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क।  आपको याद होगा कुछ समय पहले ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस करने वाले 6 क्रिकेटरों को आनंद महिंद्रा ने नई थार देने का वादा किया था। अपने इस वादे पर खरे उतरते हुए महिंद्रा की तरफ से भारतीय बल्लेबाज शुबमन गिल को थार एसयूवी उपहार के रूप में दी गई है। बता दें, इस साल के शुररुआत में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज डाउन अंडर में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए इन्हें यह कार दी गई है।

हालांकि इस एसयूवी की डिलीवरी क्रिकेटर के परिवार के सदस्यों ने ली क्योंकि बल्लेबाज शुबमन गिल वर्तमान में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2021 सीज़न खेलने में व्यस्त हैं। गिल ने नए वाहन की तस्वीरें साझा करते हुए अपने ट्विटर पर आनंद महिंद्रा को धन्यवाद दिया। उन्होंन लिखा सर! "मैं आभारी हूं, और इस उपहार के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। भारत के लिए खेलना एक सम्मान रहा है और मैं हर बार मैदान में कदम रखते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा।"

जानकारी के लिए बता दें, गिल के अलावा अन्य छह क्रिकेटरों में टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर भी शामिल हैं। सीरीज डाउन के ठीक बाद आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वह हाल की ऐतिहासिक सीरीज में अपना डेब्यू करने वाले 6 क्रिकेटरों को थार उपहार में देंगे। बीते महीने में क्रिकेटरों टी नटराजन और मोहम्मद सिराज ने भी अपनी थार एसयूवी की डिलीवरी ली थी। जिसके बाद उन्होंने उपहार के लिए आभार व्यक्त किया। 2020 महिंद्रा थार एसयूवी को पिछले साल 2 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था और इस कार को ग्लोबल एनसीएपी द्वारा 4 स्टार रेटिंग दी गई है। 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.