क्रिकेटर मोहम्मद सिराज ने BMW खरीद कर मनाया जीत का जश्न, फैन्स के साथ यूं शेयर की पहली तस्वीर

मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी गेंदबाज़ी से सबको आश्चर्यचकित करते 3 टेस्ट मैंचों में 13 विकेट झटके। जिसके नतीजतन टीम को कंगारूओं की सरजमीं पर जीत हांसिल हुई। अब अपनी सफलता का जश्न मनाते हुए इस गेंदबाज़ ने खुद के लिए BMW कार खरीदी है।

By Rishabh ParmarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 08:22 AM (IST)
क्रिकेटर मोहम्मद सिराज ने BMW खरीद कर मनाया जीत का जश्न, फैन्स के साथ यूं शेयर की पहली तस्वीर
मोहम्मद सिराज ने BMW खरीद कर मनाया जीत का जश्न फोटो आभार इंस्टाग्राम

 नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। भारतयी क्रिकेट टीम हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के दौरे से वापस आई है। इस सफल दौरे पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर धूल चटाते हुए टेस्ट सीरीज़ 2-1 से अपने नाम की। इसमें मोहम्मद सिराज का भी प्रदर्शन काफी उम्दा रहा। चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ में सिराज ने 13 विकेट अपने नाम किये जिसमें से अंतिम और निर्णायक टेस्क की पहली पारी में उन्होंने पांच विकेट हांसिल किये थे। अपनी इसी सक्सेस का जश्न मनाते हुए हाल ही में सिराज़ ने अपने लिए एक ब्रांड न्यू BMW कार खरीदी है। हालांकि बीएमडब्ल्यू के किस मॉडल को इस स्पीड स्टार ने खरीदा है फिलहाल उसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

बीते दिन सिराज ने अपनी इस नई लग्जरी कार की झलक इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिखाई थी। बता दें ऑस्ट्रेलिया में सिराज ने सिर्फ बेहतरीन प्रदर्शन बल्कि टीम के सीनियर गेंदबाज़ों के चोटिल हो जाने के बाद वो खुद डेब्यूटांट होते हुए बॉलिंग की कमान भी संभालते हुए नज़र आए थे। गौरतलब है कि भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंचने के बाद अकस्मात सिराज के पिता का निधन हो गया था। वो काफी गरीब परिवार से आते हैं और उनके पिता एक ऑटो चालक थे। लेकिन इस प्रतिभाशाली क्रिकेटर ने पिता के जनाजे़ में शरीक होने से ज्यादा देश के लिए खेलने को तवज्जो दी और वो ऑस्ट्रेलिया में ही रहे।

वहीं बीएमडब्ल्यू इंडिया की बात करें तो इस साल कंपनी की योजना भारत में तकरीबन 25 गाड़ियां लांच करने की है। जिसे लेकर बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावह ने पीटीआई को बताया था कि "जहां तक ​​हमारे व्यवसाय का सवाल है, कोरोनो वायरस की वजह से इस पर प्रभाव देखा गया है, 2020 में लगभग पूरी तरह से व्यापार में मंदी रही। हालांकि उम्मीद की जा रही है, कि पिछले साल लगभग आठ महीनों की तुलना इसमें इजाफा देखा जाएगा।" उन्होंने कहा कि "पिछले साल नवंबर-दिसंबर के दौरान कंपनी अपने पूर्व सीओवीआईडी ​​स्तरों को हासिल करने में सफल रही थी।"

बता दें बीएमडब्ल्यू समूह भारत में बीएमडब्ल्यू और मिनी ब्रांडों के तहत लक्जरी कारों और एसयूवी की बिक्री करता है, वहीं यह भारत में बीएमडब्ल्यू मोटरराड के जरिये मोटरसाइकिल सेगमेंट में भी मौजूद है। सिराज के अलावा पिछले साल के अंत में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने BMW 5 Series लग्ज़री कार को खरीदा था। जिसकी तस्वीरें बीएमडब्ल्यू इंडिया ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थीं।  

chat bot
आपका साथी