IGNYTE ने सर्दियों के लिए लॉन्च किए 'विंटर राइडिंग गीयर्स', जानें कीमत

इग्नाइट द्वारा स्टीलबर्ड ने सर्दियों के लिए राइडिंग एक्सेसरीज पेश की हैं

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 05:01 PM (IST) Updated:Wed, 12 Dec 2018 10:22 AM (IST)
IGNYTE ने सर्दियों के लिए लॉन्च किए 'विंटर राइडिंग गीयर्स', जानें कीमत
IGNYTE ने सर्दियों के लिए लॉन्च किए 'विंटर राइडिंग गीयर्स', जानें कीमत

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। इग्नाइट द्वारा स्टीलबर्ड ने सर्दियों के लिए राइडिंग एक्सेसरीज पेश की हैं। वैश्विक बाजार के लिए इटली में स्टाइल किए गए, टू-व्हीलर एक्सेसरीज ब्रांड इग्नाइट ने जैकेट्स, ग्लव्स (दस्ताने) और बालाक्लावा को खास तौर पर उन लोगों के लिए डिजाइन किया है, जो जबरदस्त अंदाज के साथ राइडिंग करना पसंद करते हैं। इन राइंडिग गियर्स के चलते आप न केवल कूल दिखेंगे बल्कि ये सर्दी से आपका बचाव भी करेंगे।

प्रीमियम इग्नाइट राइडर प्रो जैकेट उन लोगों के लिए है जो राइडिंग के लिए काफी उत्सुक हैं और इसको लेकर काफी अधिक प्रगतिशील दृष्टिकोण रखते हैं और हमेशा चरम रोमांच प्राप्त करने के लिए तैयार रहते हैं। काले रंग में उतारी गई इस जैकेट का बाहरी हिस्सा 100 फीसद पॉलिस्टर जल प्रतिरोधी रेपेल्लेंट ब्रीथेबल कपड़े से बना है, जो कि कंट्रास्ट स्टाइलिंग के लिए डुअल टोन के साथ आता है।

कंपनी ने इग्नाइट ग्लव्स भी उतारे हैं जो कि आरामदायक और स्टाइलिश बताए जा रहे हैं। कंपनी के मुताबिक इटली में डिजाइन किए गए ये ग्लव्स सर्दियों के लिए काफी बेहतर है और ये हाथों को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है। इसके अलावा कंपनी ने स्ट्रेचेब बालाक्लावा भी लॉन्च किया है।

इग्नाइट विंटर गीयर्स की कीमतः-

राइडर प्रो जैकेट - रु 13,359/-

दस्ताने - रु 1,199/-

बालाक्लावा - रु 669/-  

chat bot
आपका साथी