Hyundai Bayon होगी कंपनी की सबसे सस्ती एसयूवी, 2 मार्च को सामने आएगी पहली झलक

हुंडई की प्रोडक्ट रेंज में पहले से ही अफोर्डेबल एसयूवी Hyundai Venue शामिल है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि नई एसयूवी की कीमत वेन्यू से भी कम हो सकती है जो भारत में हाल ही में लॉन्च हुई Renult Kiger को टक्कर देगी।

By Vineet SinghEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:09 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:06 AM (IST)
Hyundai Bayon होगी कंपनी की सबसे सस्ती एसयूवी, 2 मार्च को सामने आएगी पहली झलक
हुंडई 2 मार्च को पेश करेगा सबसे सस्ती एसयूवी

नईदिल्ली, ऑटो डेस्क। Hyundai आगामी 2 मार्च को अपनी अपकमिंग एसयूवी Bayon की ग्लोबल अनवीलिंग करने जा रही है और अब कंपनी की तरफ से इस एसयूवी का टीजर भी जारी किया गया है। जानकारी के अनुसार Bayon कंपनी की एक अफोर्डेबल एसयूवी होगी जिसकी कीमत हुंडाई की मौजूदा एसयूवी से कम हो सकती है। आपको बता दें कि इस एसयूवी का नाम फ्रांस के बेयॉन शहर से इंस्पायर्ड है।

आपको बता दें कि हुंडई की प्रोडक्ट रेंज में पहले से ही अफोर्डेबल एसयूवी Hyundai Venue शामिल है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि नई एसयूवी की कीमत वेन्यू से भी कम हो सकती है जो भारत में हाल ही में लॉन्च हुई Nissan Magnite और Renault Kiger को टक्कर देगी।

Are you ready for new heights?

Tune in March 2nd 10am CET for the world premiere of the all-new BAYON: https://t.co/gRcfHCaquK" rel="nofollow

This model may not yet be available for sale in your country. Fuel consumption and CO2 values for this model have not yet been determined. pic.twitter.com/Lyljr2M4de— Hyundai Europe (@HyundaiEurope) February 26, 2021

आपको बता दें कि हुंडई पहले से ही यूरोपीय एसयूवी मार्केट में मजबूती से बना हुआ है और अब नई एंट्री लेवल एसयूवी को लॉन्च करके कंपनी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंच बनाने की तैयारी में है। अभी हाल ही में इनपुट लागत और कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोत्तरी की वजह से भारतीय कार मेकर्स ने अपनी प्रोडक्ट रेंज की कीमतों में बढ़ोत्तरी की है, ऐसे में नई Bayon एसयूवी से ग्राहकों को एक बार फिर से राहत मिल सकती है।

भारत में सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी की डिमांड तेजी से बढ़ रही है जिसे देखते हुए हुंडई नई एसयूवी मार्केट में उतारने जा रही है। इन एसयूवीज में ग्राहकों को बेहतरीन फीचर्स तो मिलते ही हैं साथ ही इन्हें खरीदने के लिए किसी हैचबैक जितनी ही कीमत चुकानी पड़ती है।

बेयॉन एसयूवी हुंडई की सेंसस स्पोर्टी डिज़ाइन आइडेंटिटी के साथ मार्केट में लॉन्च की जा सकती है। ये हुंडई के वाहनों में आम तौर पर ऑफर की जाती है।

इस एसयूवी के फ्रंट में एक एयर इंटेक बैंड दिया जाएगा, इसके साथ ही नैरो DRLs और हेडलैम्प के साथ सेप्रेटेड DRLs भी ऑफर किए जाएंगे।  

chat bot
आपका साथी