दमदार अंदाज में Hyundai Creta Facelift जल्द हो सकती है भारत में लॉन्च, Alcazar जैसा होगा लुक

Hyundai Creta Facelift में सबसे बड़ा बदलाव इसके फ्रंट फेस का है जो शुक्रवार को भारत में लॉन्च हुई Hyundai Alcazar जैसा होगा जिससे ये एसयूवी पहले से कहीं ज्यादा प्रीमियम लुक देगी साथ ही इसमें कई सारे अपडेटेड फीचर्स भी होंगे।

By Vineet SinghEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:16 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:16 PM (IST)
दमदार अंदाज में Hyundai Creta Facelift जल्द हो सकती है भारत में लॉन्च, Alcazar जैसा होगा लुक
दमदार अंदाज में Hyundai Creta Facelift जल्द हो सकती है भारत में लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। 2022 Hyundai Creta को रशियन मार्केट में पेश कर दिया गया है। इस एसयूवी को अपडेट्स के साथ मार्केट में उतारा गया है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा। आपको बता दें कि ब्राजील में भी इस एसयूवी के सेकेण्ड जेनरेशन मॉडल ने एंट्री ले ली है। इस एसयूवी में जो सबसे बड़ा बदलाव है वो इसके फ्रंट फेस में देखने को मिलेगा और यही अपडेट इसे सबसे ज्यादा यूनीक बनाता है। इस मॉडल को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

बता दें कि Hyundai Creta Facelift में सबसे बड़ा बदलाव इसके फ्रंट फेस का है जो शुक्रवार को भारत में लॉन्च हुई Hyundai Alcazar जैसा होगा जिससे ये एसयूवी पहले से कहीं ज्यादा प्रीमियम लुक देगी साथ ही इसमें कई सारे अपडेटेड फीचर्स को भी शामिल किया जा सकता है।

रशिया में इस एसयूवी के फेसलिफ्ट मॉडल में Hyundai Alcazar जैसे कई डिजाइन एलिमेंट दिखाई देंगे। Hyundai ने नई एसयूवी के ग्रिल और ट्रंक लिड में बदलाव किए हैं। इन बदलावों के बाद नई हुंडई क्रेटा काफी हद तक नई ALCAZAR SUV जैसी नजर आने लगी है।

इंटीरियर डिजाइन की बात करें तो ये कुछ हद तक भारतीय बाजार में उपलब्ध संस्करणों के जैसा है। हालांकि ये लेफ्ट-हैंड ड्राइव है। यह डुअल-टोन केबिन, एक बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ प्रीमियम फील देगी। इसके साथ ही कार के केबिन में ग्राहकों को 10.25 इंच का डिस्प्ले स्प्लिट स्क्रीन फंक्शन के साथ दिया जाता है।

नई क्रेटा पांच ट्रिम्स में उपलब्ध होगी जिनमें प्राइम, क्लासिक, फैमिली, लाइफस्टाइल और प्रेस्टीज शामिल है। इसके साथ ही स्मार्ट सिक्योरिटी सिस्टम के साथ एक स्मार्ट वर्जन भी शामिल है। Hyundai ने नई जेनरेशन वाली क्रेटा एसयूवी को Auto Expo के दौरान लॉन्च किया था। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि नये बदलावों के साथ कंपनी जल्द ही भारत में इस एसयूवी के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च कर सकती है।

chat bot
आपका साथी