Husqvarna Vitpilen 701 स्पेशल एडिशन मॉडल से उठा पर्दा, तैयार किए जाएंगे महज 10 यूनिट

Husqvarna Vitpilen 701 स्पेशल एडिशन से उठा पर्दा

जितनी भी मोटरसाइकिल्स के लिमिटेड एडिशन मॉडल्स को लॉन्च किया गया है वो चाहे Vitpilen 701 मॉडल हो Husqvarna 701 Supermoto हो या फिर 701 Enduro LR हो कंपनी इन सभी के सिर्फ 10 मॉडल्स ही तैयार करेगी।

Vineet SinghFri, 07 May 2021 04:16 PM (IST)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Husqvarna Motorcycles ने इटैलियन क्लोथिंग ब्रांड REPLAY के साथ कोलैबरेशन के बाद लिमिटेड एडिशन Vitpilen 701 मॉडल लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही Husqvarna ने 701 Supermoto समेत 701 Enduro LR मोटरसाइकिल के भी लिमिटेड एडिशन मॉडल्स भी लॉन्च किए हैं जिनके सीमित यूनिट्स ही तैयार किए जाएंगे।

जानकारी के अनुसार जितनी भी मोटरसाइकिल्स के लिमिटेड एडिशन मॉडल्स को लॉन्च किया गया है वो चाहे Vitpilen 701 मॉडल हो Husqvarna 701 Supermoto हो या फिर 701 Enduro LR हो, कंपनी इन सभी के सिर्फ 10 मॉडल्स ही तैयार करेगी। इन सभी मॉडल्स में बदली हुई कलर स्कीम, नया लोगो और ब्रांड कोलैबरेशन साफ़ तौर पर देखा जा सकेगा।

रिकॉर्ड के लिए, दोनों ब्रांड पहले सीमित संस्करण वाले मॉडल पेश करने के लिए 2020 में एक साथ आए थे। REPLAY का ब्रांड लोगो भी Husqvarna Moto3 मोटरसाइकिल पर प्रदर्शित किया गया था जब स्वीडिश बाइक निर्माता ने Moto 3 मोबाइल चैम्पियनशिप में फिर से प्रवेश किया। नये मिडिलवेट लिमिटेड एडिशन मॉडल नये रंग, ग्राफिक्स और विशेष सहायक उपकरण के साथ मार्केट में उपलब्ध होने वाले हैं।

Vitpilen 701 को Vitpilen 250 से पहले ही मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। ये भारत में भी अवेलेवल है। आपको बता दें कि इस मोटरसाइकिल में 692.7 cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है जो 55kW (75hp) की मैक्सिमम पावर और 72Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। इस इंजन को 6-speed ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है और इसमें इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन दिया गया है जो एक राइड बाय वायर से एक्सेस होती है। इस मोटरसाइकिल में WP एपेक्स सस्पेंशन किट और ब्रेम्बो ब्रेक्स को शामिल किया गया है। आपको बता दें कि यही इंजन 701 Supermoto और 701 Enduro LR में भी ऑफर किया जाता है।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.