Mercedes-Benz V-Class को इस कार डिजाइनर ने Hrithik Roshan के लिए कस्टमाइज कर बनाया आलीशान

Mercedes Benz V Class को Hrithik Roshan के लिए DC2 Design ने कस्टमाइज कर शानदार बनाया। (फोटो साभार DC2 Design)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 12:41 PM (IST) Updated:Thu, 09 Apr 2020 10:30 AM (IST)
Mercedes-Benz V-Class को इस कार डिजाइनर ने Hrithik Roshan के लिए कस्टमाइज कर बनाया आलीशान
Mercedes-Benz V-Class को इस कार डिजाइनर ने Hrithik Roshan के लिए कस्टमाइज कर बनाया आलीशान

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने स्टाइलिश लुक और डांस के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। दुनिया के टॉप हैंडसम पुरुषों की लिस्ट में शामिल Hrithik Roshan को कारों का खासा शौक है, जिसके चलते उन्होंने अपने कलेक्शन में Mercedes-Benz, Rolls-Royce Ghost, Mini Cooper S, Range Rover जैसी कई शानदार कारें शामिल हैं।

(फोटो साभार: DC2 Design)

हाल ही में DC2 Design ने ऋतिक रोशन के Mercedes-Benz V-Class को पूरी तरह से कस्टमाइज किया है। DC2 Design ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कस्टमाइज की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें इसका इंटीरियर नजर आ रहा है जो कि किसी महल से कम नहीं लग रहा है।

(फोटो साभार: DC2 Design)

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Mercedes-Benz V-Class में 2143 cc का इंजन है जो कि 3800 Rpm पर 163 Hp की पावर और 1400 - 2400 Rpm पर 380 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन के मामले में इस कार का इंजन 7G ट्रॉनिक प्लस से लैस किया गया है। स्पीड की बात करें तो यह कार सिर्फ 11 सेकंड में 0-100 km/h की स्पीड पकड़ सकती है। टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह एमपीवी 195 km/h की टॉप स्पीड से दौड़ सकती है। सेफ्टी फीचर्स के लिए इसमें 6 एयरबैग्स, अंटेनशन असिस्ट, 360 डिग्री कैमरा विद एक्टिव पार्किंग असिस्ट और प्री सेफ है आता है। कीमत के मामले में Mercedes-Benz V-Class की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 68,40,000 रुपये है।

(फोटो साभार: DC2 Design)

Mercedes-Benz V-Class को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था और यह लग्जरी एमपीवी अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं के पास भी और अब Hrithik Roshan ने इसका फुल कस्टमाइज वर्जन लिया है। DC ने इसके कैबिन को पूरा चेंज कर दिया और इसे एक लग्जरी सूट में तब्दील कर दिया है। इसके इंटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं, जिससे यह पहले से भी ज्यादा लग्जरी हो गई है। कस्टमाइज V-Class में चार सीटिंग ऑप्शन दिया गया है, जो कि एक दूसरे के आमने-सामने हैं। सीट्स पर बेहतरीन लैदर का इस्तेमाल किया गया है। यह सीट्स इलेक्ट्रिकली पावर्ड हैं और 170 डिग्री तक जा सकती हैं। इंटीरियर में वुड और क्रोम का डिजाइन नजर आता है।

chat bot
आपका साथी