Honda ने जारी किया अपनी एंट्री लेवल एडवेंचर बाइक का टीजर,19 अगस्त को होगी लॉन्च, जानें कीमत पर क्या है रिपोर्ट

बीते महीने हमने आपको खबर दी थी कि होंडा इंडिया अगस्त में एक नई ADV बाइक लॉन्च करेगी और अब होंडा ने आधिकारिक तौर पर मोटरसाइकिल का टीजर जारी कर दिया है। जिसे 19 अगस्त 2021 को लॉन्च किया जाएगा।

By BhavanaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 01:37 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 09:01 AM (IST)
Honda ने जारी किया अपनी एंट्री लेवल एडवेंचर बाइक का टीजर,19 अगस्त को होगी लॉन्च, जानें कीमत पर क्या है रिपोर्ट
Honda NX200 19 अगस्त को लॉन्च की जाएगी।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda NX200 Teaser: दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी एक नई एडवेंचर बाइक का टीज़र वीडियो जारी किया है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है, कि कंपनी इस बाइक को NX200 नाम दे सकती है। हालाँकि Honda ने आधिकारिक तौर पर बाइक का नाम जारी नहीं किया है, लेकिन कंपनी ने कुछ समय पहले NX200 के नाम से ट्रेडमार्क किया था।

एंट्री लेवल एडवेंचर बाइक

खबरों पर विश्वास करें तो यह एक एंट्री लेवल एडवेंचर बाइक होगी जिसकी कीमत हॉर्नेट 2.0 से भी कम होने की संभावना है। बीते महीने, हमने आपको खबर दी थी कि होंडा इंडिया अगस्त में एक नई एडीवी बाइक लॉन्च करेगी और अब होंडा ने आधिकारिक तौर पर मोटरसाइकिल का टीजर जारी कर दिया है। जिसे 19 अगस्त, 2021 को लॉन्च किया जाएगा।

Get ready for a perfect companion to explore new exciting experiences, in the city and beyond it. pic.twitter.com/Hy6Tl6qhU2

— Honda 2 Wheelers (@honda2wheelerin) August 2, 2021

Hornet-2.0 का हो सकता है इंजन

बता दें, Hornet-2.0 के इंजन और प्लेटफॉर्म के आधार पर NX200 होंडा के प्रीमियम डीलरशिप से रिटेल होगा। उम्मीद की जा रही है, कि इस बाइक में हॉर्नेट 2.0 के समान 184.5cc 2-वाल्व, एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन का उपयोग किया जाएगा। जो 17.26 PS की पॉवर और 16.1 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वहीं इसमें बतौर गियरबॉक्स 5-स्पीड यूनिट का प्रयोग किया जा सकता है।

सामनें आए टीजर में बाइक के हेडलैम्प हॉर्नेट 2.0 की एलईडी यूनिट के समान हैं, इसके अलावा ऊपर की ओर सीधा राइडिंग स्टांस और स्मोक्ड विज़र देखा जा सकता हैं, जो बाइक की टूरिंग क्षमताओं का संकेत देता है। वहीं वीडियो में हैंडगार्ड पर लगे एलईडी इंडिकेटर भी दिखाई दे रहे हैं। 

कीमत पर रिपोर्ट

फिलहाल इस बाइक की कीमत को लेकर कोई खास जानकारी दे पाना मुश्किल है, लेकिन सेगमेंट में मौजूद अन्य बाइक की कीमतों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, कि Honda NX 200 की कीमत 1.50 लाख के आसपास तय की जाएगी।

chat bot
आपका साथी