होंडा टू-व्हीलर्स ने ग्राहकों को दी खुशखबरी, बढ़ाई अपने वाहनों की वारंटी और फ्री-सर्विस

होंडा टू-व्हीलर्स ने ग्राहकों को दी खुशखबरी वारंटी और फ्री सर्विस बढ़ाई

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया ने कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के चलते अपने ग्राहकों को राहत देते हुए अपने वाहनों की वारंटी और फ्री सर्विस को एक्स्टेंड करने का फैसला किया है। इस बात का खुलासा कंपनी द्वारा एक स्टेटमेंट के जरिये किया गया।

Rishabh ParmarMon, 17 May 2021 04:19 PM (IST)

नई दिल्ली, पीटीआई : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया (HMSI) ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए अपने व्हीकल्स के वारंटी पीरियड और फ्री-सर्विसिंग की डेट को अपने सभी डीलरशिप पर आगे बढ़ा दिया है। कंपनी ने यह फैसला कोरोना की दूसरी लहर को मद्देनज़र रखते हुए लिया है। जिसकी वजह से अधिकतर लोग अपने घरों में कैद रहने को मजबूर हैं। यह एक्स्टेंडेड वारंटी उन ग्राहकों पर ही लागू होगी जिनकी ओरिजिनल वारंटी 1 अप्रैल से 31 मई के बीच खत्म होने वाली थी। इसे लेकर (HMSI) ने एक बयान जारी कर के कहा कि, "बढ़ी हुई वारंटी और सर्विस की तारीख से ग्राहकों को सुविधा मिलेगी और वो आगे अपनी सुविधा अनुसार 31 जुलाई से पहले अपनी सर्विस करवा लें।"

महामारी में राहत उपायों का समर्थन करने की पहल के तहत, होंडा इंडिया फाउंडेशन (एचआईएफ), भारत में सभी होंडा समूह फर्म की कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी शाखा ने पांच राज्यों के लिए 6.5 करोड़ रुपये का वादा किया है। जिनमें हरियाणा, राजस्थान, कर्नाटका, उत्तर प्रदेश और गुजरात शामिल हैं। इसके अलावा (HIF) ने 100 बेड की व्यवस्था की हरियाणा के मानेसर में की है और 100 बेड की व्यवस्था टापुकारा राजस्थान में भी की है। इसके अलावा कंपनी ने कहा कि हमने ऑक्सीजन प्रोडक्शन प्लांट्स लगाने की मानेसर राजस्थान, कोलार, कर्नाटका और गौतम बुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश में तैयारी कर ली है।

इसके अलावा होंडा इंडिया फाउंडेशन (HIF) ने PPE kit, मास्क और सैनिटाइजर्स का वितरण भी फ्रंट लाइन वॉरियर्स के लिए किया है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि हमने ग्रामीण क्षेत्रों के सरकारी अस्पतालों को ऑक्सीजन कंसंटेटर, पल्स ऑक्सीमीटर जैसे चिकित्सा उपकरण उपलब्ध कराने जैसा कार्य किया है।

गौरतलब है कि होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया पहले नहीं है जिन्होंने कोरोना महामारी के चलते अपने वाहनों की फ्री सर्विसिंग और वारंटी पीरियड एक्स्टेंड की है। इससे पहले भारत की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी और दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपने वाहनों की फ्री-सर्विसिंग और वारंटी पीरियड को एक्सटेंड करने का फैसला किया था।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.