होंडा ने लॉन्च की एयरबैग वाली मोटरसाइकिल 2021 Gold Wing Tour, जानें कीमत और फीचर्स

Honda Gold wing Tour के फीचर्स की बात करें तो राइडर्स को इसमें जायरोकंपास नेविगेशन Apple CarPlay Android Auto ऐप्स कनेक्टिविटी ऑफर की जाती है। इसमें हाईवे स्पीड पर विंड बफेटिंग से बचने के लिए इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टेबल स्क्रीन भी है

Vineet SinghWed, 16 Jun 2021 04:43 PM (IST)
होंडा ने लॉन्च की एयरबैग वाली मोटरसाइकिल 2021 Gold Wing Tour,

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda Motorcycle & Scooter India ने बुधवार को भारत में अपनी 2021 Gold Wing Tour प्रीमियम मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। इस मोटरसाइकिल को भारत में 39,16,055 रुपये (एक्स-शोरूम) (बेस मैनुअल ट्रिम) और 39,16,055 रुपये में (डीसीटी, एयरबैग ट्रिम) को उतारा गया है। Honda Goldwing एक प्रीमियम मोटरसाइकिल है जिसमें ग्राहकों के लिए बेहतरीन फीचर्स का इंतजाम किया गया है। इस मोटरसाइकिल के नये मॉडल में पहले से कहीं ज्यादा फीचर्स मिलते हैं जो मोटरसाइकिल राइडर को एक बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं। ख़ास बात ये है कि इस मोटरसाइकिल को (CBU) कम्प्लीटली बिल्ट अप यूनिट के रूप में बेचा जाएगा।

Honda Gold Wing Tour एक बेहतरीन टूरिंग मोटरसाइकिल है जिसमें कुछ फीचर्स ऐसे दिए जाते हैं जो कारों में इस्तेमाल किए जाते हैं। अगर बात इस मोटरसाइकिल के की-फीचर्स की तो इसमें यूनीक कॉकपिट डिजाइन के साथ लग्जूरियस इंस्ट्रूमेंटेशन मिलता है। इस प्रीमियम मोटरसाइकिल में ग्राहकों को एक 7-इंच की फुल कलर TFT लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले दी जाती है जिसमें नेविगेशन और ऑडियो इंफॉर्मेटिक्स मिलती है।

इस मोटरसाइकिल के अन्य फीचर्स की बात करें तो राइडर्स को इसमें जायरोकंपास, नेविगेशन, Apple CarPlay, Android Auto ऐप्स कनेक्टिविटी ऑफर की जाती है। इसमें हाईवे स्पीड पर विंड बफेटिंग से बचने के लिए इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टेबल स्क्रीन भी है और इसमें स्मार्ट की ऑपरेशन, चार राइडिंग मोड्स (टूर, स्पोर्ट, ईकॉन और रेन) और हिल स्टार्ट असिस्ट भी हैं। इसके अलावा, अन्य इलेक्ट्रॉनिक फीचर्स में ABS, एयर बैग, डुअल कंबाइंड ब्रेक सिस्टम और आइडलिंग स्टॉप (केवल DCT वेरिएंट में) शामिल हैं।आपको बता दें कि इस मोटरसाइकिल की स्क्रीन में 8 ब्राइटनेस लेवल दिया जाता है। राइडर को इंस्ट्रूमेंट्स के बॉटम लेफ्ट एरिया में न्यूमेरिकल फिगर के तौर पर टायर प्रेशर दिखाई पड़ता है।

इंजन और पावर की बात करें तो इस मोटरसाइकिल में ग्राहकों को 1,833cc का फ्लैट-सिक्स, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जाता है। ये इंजन 5,500rpm पर 124.7bhp की मैक्सिमम पावर और 4,500rpm पर 170Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। ट्रांसमिशन विकल्पों की बात करें तो मोटरसाइकिल में सिक्स स्पीड मैनुअल के साथ-साथ 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स दिया जाता है। इसके अलावा, कंपनी ने मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट पर एक असिस्ट और स्लिपर क्लच भी जोड़ा है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.