Honda Amaze पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, फेस्टिव सीजन भर चलेगा ऑफर

Honda Car India ने भी अपनी पॉपुलर कारों पर डिस्काउंट ऑफर्स की शरुआती की है जिसका फायदा ग्राहकों को इस पूरे फेस्टिव सीजन में मिलेगा। आपको बता दें कि Honda अपनी प्रीमियम सेडान Amaze पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 10:46 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 10:46 AM (IST)
Honda Amaze पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, फेस्टिव सीजन भर चलेगा ऑफर
होंडा अमेज पर मिल रहा भारी डिस्काउंट (Photo Credit: Honda)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में नवरात्र शुरू होने के साथ ही फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है, इस सीजन में वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए ऑटो सेक्टर में बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर्स की शुरुआत भी हो चुकी है और इसी क्रम में अब Honda Car India ने भी अपनी पॉपुलर कारों पर डिस्काउंट ऑफर्स की शुरुआत की है जिसका फायदा ग्राहकों को इस पूरे फेस्टिव सीजन में मिलेगा। आपको बता दें कि Honda अपनी प्रीमियम सेडान Amaze पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। तो चलिए आप भी जान लीजिए क्या है इस सेडान की खासियत और इसपर मिल रहा है कितना डिस्काउंट।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो इस कार में 1.2 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया गया था। जो क्रमशः 110Nm टॉर्क के साथ 90bhp की पावर और 200Nm टॉक के साथ 100bhp की पावर जेनरेट कर सकता है।

फीचर्स: अगर बात करें फीचर्स की तो इस बाइक में आपको डुअल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर्स सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसके अलावा इस 5-सीटर कार में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

ऑफर: अगर बात करें ऑफर की तो इस कार पर 47,000 रुपये का बेहतरीन डिस्काउंट मिलता है जिसमें सभी पेट्रोल वेरिएंट्स पर 12,000 रुपये की एक्सटेंडेड वारंटी, 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का कार एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं बात करें डीजल वेरिएंट्स पर तो कंपनी इस पर 12,000 रुपये की एक्सटेंडेड वारंटी, 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का कार एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

कीमत: अगर बात करें कीमत की तो Honda Amaze को 6,17,000 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी