top menutop menutop menu

Honda CBR1000RR-R Fireblade यूरोप में हुई रिकॉल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda ने यूरोप में Honda CBR1000RR-R Fireblade को रिकॉल किया है। Honda ने Honda CBR1000RR-R Fireblade को यूरोप के चुनिंदा मार्केट में कनेक्टिंग रोड खराबी के चलते वापस मंगवाया है। नोटिस में 300 मोटरसाइकिल को खराबी के चलते वापस बुलवाया गया है और रिकॉल प्रक्रिया सावधानी पूर्वक हुई है।

प्रभावित मोटरसाइकिल में कनेक्टिंग रोड की खराबी हो सकती है जो कि कंपनी की कनेक्टिंग रोड सप्लायर्स फेसिलिटी में हुआ था। शायद सप्लायर्स ने एक खराब कनेक्टिंग रोड बैच का निर्माण किया था। Honda ने कहा कि फिलहाल प्रभावित इकाइयों के बीच किसी भी मोटरसाइकिल का ब्रेकडाउन नहीं हुआ है। मोटरसाइकिल की डिलीवरी को अस्थायी रूप से भी रोकना होगा। अब तक, रिकॉल केवल यूरोप में बेची जाने वाली मोटरसाइकिलों से संबंधित है।

इंजन और पावर की बात की जाए तो Honda CBR1000RR-R में इन लाइन 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 14500 Rpm पर 212 Hp की पावर और 12,500 Rpm पर 113 Nm जेनरेट करता है। वजन की बात की जाए तो इस बाइक में 201 किलो है। इस मोटरसाइकिल को 2019 EICMA Motorcycle Show में पेश किया गया था। CBR1000RR-R को होंडा को 10 सालों में पहली सुपर बाइक है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.