एक्टिवा 125 का प्रीमियम एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें नए अपडेटेड स्कूटर की खासियत और कीमत

होंडा मोटर्स ने इंडियन मार्केट में अपनी न्यू एक्टिवा प्रीमियम एडिशन स्कूटर को ड्यूल टोन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। हालांकि कलर के अलावा इस स्कूटर में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। आइये जानतें हैं इसके फीचर्स और कीमत

By Atul YadavEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:33 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:31 AM (IST)
एक्टिवा 125 का प्रीमियम एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें नए अपडेटेड स्कूटर की खासियत और कीमत
एक्टिवा 125 का प्रीमियम एडिशन भारत में हुआ लॉन्च PC- Twitter

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में एक्टिवा को काफी पसंद किया जाता है, जिसको ध्यान में रखते हुए कंपनी हमेशा अपने ग्राहकों के लिए कोई न कोई नए बदलाव के साथ स्कूटर पेश करती रहता है। इसी क्रम में होंडा मोटर्स ने इंडियन मार्केट में अपनी न्यू एक्टिवा प्रीमियम एडिशन स्कूटर को लॉन्च की है। इस नई स्कूटर को ड्यूल टोन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। आइये आपको बताते हैं इस स्कूटर में क्या हुए हैं बदलाव, कीमत और फीचर्स के बारे में...

ड्यूल टोन कलर ऑप्शन

Honda Activa 125 Premium Edition को ड्यूल टोन कलर विकल्प में लॉन्च किया गया है, जिसमें मैट मैग्निफिशेंट कॉपर मैटेलिक के साथ पर्ल अमेजिंग व्हाइट और मैट अर्ल सिल्वर मैटेलिक के साथ मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक कलर टोन दिया गया है।

इंजन

इंजन की बात करें तो, इस न्यू स्कूटर में 124cc का सिंगल सिलिंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो कि 8.26 एचपी की पावर और 10.3 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

कीमत

Activa 125 Premium Edition को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें ड्रम अलॉय और डिस्क वेरिएंट शामिल हैं। दोनों वेरिएंट की कीमत अलग-अलग हैं।Activa 125 Premium Edition Drum Alloy वेरिएंट की कीमत 78,725 रुपये (एक्स शोरूम) तय की गई है, वहीं Honda Activa 125 Premium Edition Disc variant की कीमत 82,280 रुपये (एक्स शोरूम) है।

लॉन्चिंग के मौके पर होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेजीडेंट और सीईओ, अत्सुशी ओगाता ने कहा, "अपने लॉन्च के बाद से ब्रांड एक्टिवा सही मायनों में मॉडर्न चेंजेज लाता रहा है। ऐतिहासिक रूप से एक्टिवा फैमिली में हर नए एडीशन के साथ, होंडा ने प्रोडक्ट की गुणवत्ता और विश्वसनीयता की दृष्टि से अपने नेतृत्व को जारी रखता है। न्यू एक्टिवा125 प्रीमियम एडिशन अपनी प्रीमियम अपील के साथ ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार है।"

इस दौरान, होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड के डायरेक्टर- सेल्स एंड मार्केटिंग, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, "लाखों भारतीयों के लिए सच्चे साथी के रूप में एक्टिवा देश भर में दो पहिया उपभोक्ताओं की विभिन्न जरूरतों को पूरा करता रहा है। एक्टिवा125 प्रीमियम एडीशन के लॉन्च के साथ हम भव्य और प्रीमियम स्टाइल तथा शानदार डिजाइन एवं कलर स्कीम लेकर आए हैं।"

chat bot
आपका साथी