Hero Xtreme 160R Stealth Edition भारत में त्यौहारी सीजन में लॉन्च, कीमत ₹1.16 लाख रुपये

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में Hero Xtreme 160R Stealth Edition को भारत में त्योहारी सीजन से पहले लॉन्च कर दिया है। बाइक की कीमत ₹1.16 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) तय की गई है।

Rishabh ParmarFri, 15 Oct 2021 09:16 AM (IST)
Hero Xtreme 160R Stealth Edition भारत में हुआ लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। हीरो मोटोकॉर्प ने देश में एक्सट्रीम 160R स्टील्थ एडिशन को त्योहारी सीजन के वक्त ₹1.16 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) पर लॉन्च कर दिया है। नई मोटरसाइकिल कई ऐसे एलिमेंट्स के साथ आती है जो व्हीकल में कंफर्ट और कैरेक्टर दोनों की तलाश करने वाली युवा पीढ़ी को टार्गेट करते हुए इसकी अपील को बढ़ाते हैं।

हीरो मोटोकॉर्प की नई बाइक में मैट ब्लैक अवतार के साथ नया 3डी स्टीकर ब्रांडिंग और 'स्टील्थ' बैजिंग दी गई है। यह कुछ सेगमेंट-अग्रणी फीचर्स जैसे एलईडी विंकर्स और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ के साथ आती है। मोटरसाइकिल पर LED पैकेज में Droid LED हेडलैंप, स्लीक और मजबूत LED विंकर्स और सिग्नेचर LED टेल-लैंप के साथ 'H' इन्सिग्निया शामिल है जो इसे बाकी बाइक्स से अलग बनाते हैं।

मोटरसाइकिल में एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर, एलसीडी लाइट समायोजन के साथ-साथ स्पीडोमीटर पर एक नया गियर इंडिकेटर फीचर से सुसज्जित है। एलसीडी ब्राइटनेस एडजस्टमेंट फीचर राइडर को ब्राइटनेस को पांच अलग-अलग लेवल पर एडजस्ट करने की अनुमति देता है, जिससे ब्राइट कंडीशन में बेहतर रीडिंग क्षमता मिलती है। यूएसबी चार्जर हैंडलबार के नीचे इंटीग्रेटेड आता है, जिससे चार्जिंग के साथ-साथ आसान कनेक्टिविटी के लिए भी अनुमति मिलती है।

बाइक में 139.5 किलोग्राम वजन के साथ हल्के वजन वाले कठोर डायमंड फ्रेम सेटअप का फीचर मिलता है। इसके अलॉय सड़कों और तंग जगहों पर बेहतर हैंडलिंग प्रदान करते हैं। सिटी में बेहतर चपलता और हैंडलिंग के लिए, बाइक में 37 मिमी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और 7 फेज़ समायोज्य रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन सेटअप मिलता है। इसके अलावा इसमें 165mm का ग्राउंड क्लियरेंस है।

मूल रूप से, Hero Xtreme 160R Stealth Edition में 160cc का एयर-कूल्ड BS 6 इंजन मिलता है जो XSens तकनीक और उन्नत प्रोग्राम्ड-फ्यूल-इंजेक्शन द्वारा संचालित होता है। यह इंजन 8500 आरपीएम पर 15.2 पीएस की पावर पैदा करता है। यह 4.7 सेकेंड में 0-60 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

नई बाइक के लॉन्च पर बोलते हुए, कंपनी के रणनीति और वैश्विक उत्पाद योजना के प्रमुख, मालो ले मैसन ने कहा, “एक्सट्रीम हीरो मोटोकॉर्प की प्रीमियम मोटरसाइकिलों की एक्स-रेंज में स्पोर्टी और शहरी ब्रांड है। नया एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ एडिशन आगे की श्रेणी-अग्रणी तकनीक और एक रहस्यमय गहरे रंग की शैली ला रहा है जो ग्राहकों को उनकी रोजमर्रा की ड्राइविंग करने वालों को उत्साहित करेगा।" 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
You have used all of your free pageviews.
Please subscribe to access more content.
Dismiss
Please register to access this content.
To continue viewing the content you love, please sign in or create a new account
Dismiss
You must subscribe to access this content.
To continue viewing the content you love, please choose one of our subscriptions today.