Hero Splendor Plus का नया एडिशन भारत में लॉन्च, ग्राहकों को अपनी पसंद से ग्राफिक्स चुनने का मिलेगा विकल्प

Hero Splendor Special Edition. (फोटो साभार: Hero Motocorp)
Publish Date:Tue, 20 Oct 2020 10:55 AM (IST) Author: Sajan Chauhan

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero Splendor Special Edition: हीरो मोटोकॉर्प ने फेस्टिव सीजन से ठीक पहले अपनी लोकप्रिय बाइक स्प्लेंडर प्लस का स्पेशल एडिशन पेश कर दिया है। स्प्लेंडर प्लस का यह एडिशन ब्लैक व एक्सेंट रंग में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 64,470 रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली तय की गई है। बता दें, बाइक के स्पेशल एडिशन में तीन ग्राफिक विकल्प दिए गए हैं। जिन्हें हीरो कोलैब्स प्रतियोगिता के माध्यम से चुना गया है। वहीं बाइक को खरीदते समय कंपनी ग्राहक की पसंद के हिसाब से ग्राफिक्स चुनने का अवसर भी दे रही है।

तीन नए ग्राफिक्स को किया गया शामिल: यानी आप स्पलेंडर प्लस के स्पेशल एडिशन के ग्राफिक्स को अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। हीरो कोलैब्स प्रतियोगिता के माध्यम से चुने गए अन्य गाफिक्स में जुगनू गोल्डन थीम मॉडल में बिकनी फेयरिंग, फ्यूल टैंक एरिया, टेलपीस और साइड पैनल पर गोल्डन शेड है। जबकि बीटल रेड थीम का वैरिएंट व्हाइट स्ट्राइक के साथ आता है। जिसमें पीले डीकल विकल्प में ईंधन टैंक और साइड पैनल पर पतली लाइन्स बनी हुई हैं।

डिजाइन में मिलेंगे ये बदलाव: हीरो स्प्लेंडर प्लस का ब्लैक और एक्सेंट वर्जन पूरी तरह से 'ऑल-ब्लैक ’अवतार में आता है जिसमें एलॉय व्हील, चेन कवर और इंजन पर काले रंग की फिनिश की गई है। हालांकि इसके अलावा बाइक में अन्य कोई बदलाव नहीं मिलता है। जानकारी के लिए बता दें, स्पलेंडर प्लस के स्पेशल एडिशन की कीमत वर्तमान मॉडल से करीब 899 रुपये अधिक है। इसके अलावा ग्राहक इसकी पूरी किट (जिसमें एक 3D हीरो का लोगो और रिम टेप मौजूद) को 1,399 रुपये में अलग से खरीद सकते हैं।

सिंगल इंजन का मिलता है विकल्प: बतौर इंजन इस बाइक में BS6 कम्प्लाइंट 97.2cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 7.9bhp की पावर और 8.05Nm का टॉर्क देता है। वहीं इसमें ट्रांसमिशन ड्यूटी पर 4-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.