Hero MotoCorp ने गुरुग्राम में सिविल हॉस्पिटल को दान किए फर्स्ट रिस्पांडर व्हीकल्स

Hero MotoCorp ने गुरुग्राम में सिविल हॉस्पिटल को दान किए फर्स्ट रिस्पांडर व्हीकल्स

Hero MotoCorp ने घोषणा की है कि उसने गुरुग्राम के सिविल हॉस्पिटल में पहले दो रिस्पांडर व्हीकल्स (FRVs) डिलीवर कर दिए हैं।

Publish Date:Sat, 08 Aug 2020 02:09 PM (IST) Author: Ankit Dubey

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero MotoCorp ने घोषणा की है कि उसने गुरुग्राम के सिविल हॉस्पिटल में पहले दो रिस्पांडर व्हीकल्स (FRVs) डिलीवर कर दिए हैं। टू-व्हीलर निर्माता ने कोविड-19 राहत की दिशा में अपनी कॉर्पेरेट सामाजिक जिम्मेदारी (CSR) पहल के तहत इन दो FRV को दान किया। ये उपयोगितावादी वाहन ग्रामीणों के साथ-साथ दूरदराज के क्षेत्रों में रोगियों को नजदीकी अस्पतालों तक पहुंचाने के लिए उपयोगी होंगे। Hero Motocorp ने FRV के रूप में काम करने के लिए Hero Xtreme 200R मोटरसाइकिल को कस्टम बनाया है।

Hero MotoCorp द्वारा दान किए गए FRV एक पूर्ण स्ट्रेचर से सुसज्जि हैं जिसमें एक मुड़ा हुआ हुड के साथ एक मुड़ा हुआ फर्स्ट-एड किट, ऑक्सीजन सिलेंडर, आग बुझाने की मशीन और LED फ्लैशर लाइट्स, फोल्डेबल बीकन जैसी अन्य सुरक्षा सुविधाओं जैसे आवश्यक चिकित्सा उपकरण हैं। इसके साथ ही इसमें एमर्जेंसी वायरलेस पब्लिक एनाउंसमेंट सिस्टम और सायरन भी है।

Hero MotoCorp के हेड कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी, चीफ ह्यूमन रिसोर्सेस ऑफिसर, चीफ इन्फोर्मेशन ऑफिसर, विजय सेठी ने कहा, "कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए अपना समर्थन जारी रखते हुए हीरो मोटोकॉर्प ने ग्रामीण और दूरदराज के क्षेत्रों में स्थित रोगियों का समर्थन करने के लिए विभिन्न राज्य प्राधिकरणों के फ्रंटलाइनर्स के कर्मियों को फर्स्ट रिस्पांडर व्हीकल को सौंपने की एक बड़ी पहल शुरू की है। जयपुर में हीरो सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (CIT) और गुड़गांव में न्यू मॉडल सेंटर (NMC) में इंजीनियरों द्वारा डिजाइन और विकसित किया गया पहला रिस्पांडर व्हीकल उन सभी आवश्यक चिकित्सा उपकरणों के साथ आता है जो रोगियों के लिए तत्काल सहायता प्रदान करते हैं जिन्हें अस्पतला पहुंचना आवश्यक है।" 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.