हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर होगा मोटा फायदा, नहीं आया पसंद तो कर सकते हैं वापस

हीरो इलेक्ट्रिक ने हाल ही में भारत में ऑल-न्यू Nyx-hx इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और शानदार ड्राइविंग रेंज से लैस से इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 64640 रुपये से शुरू होती है।

By BhavanaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 09:12 AM (IST)
हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर होगा मोटा फायदा, नहीं आया पसंद तो कर सकते हैं वापस
Hero Electric की प्रतिकात्मक तस्वीर (फोटो साभार: हीरो)

नई दिल्ली ऑटो डेस्क। Hero Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट की शुरुआत करने वाली दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक त्यौहारों पर ग्राहकों के लिए कई तरह के खास ऑफर्स की पेशकश कर रही है। जिनमें लोन पर कम ब्याज दर, डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल है। अगर आप भी एक इलक्ट्रिक वाहन की तलाश कर रहे हैं, तो कंपनी के इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। आइए विस्तार से बताते हैं:

क्या है ऑफर: हीरो इलेक्ट्रिक वर्तमान में Optima HX (S12a), Nyx HX (N12a), Velocity और Glyde का छोड़कर सभी स्कूटर पर 6,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा कंपनी अपने प्रोडक्ट पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 1,000 रुपये का अमेज़न वाउचर और 0% ब्याज योजना का लाभ भी दे रही है। हालांकि यह सिर्फ कंपनी के कुछ मॉडल और चुनिंदा स्थानों पर ही उपलब्ध है। जानकारी के लिए बता दें, हीरो इलेक्ट्रिक ग्राहकों को वाहन खरीदनें के तीन दिन के भीतर रिटर्न, डोरस्टेप डिलीवरी जैसी सुविधाएं भी दे रही है।

हाल ही में लॉन्च किया नया स्कूटर: हीरो इलेक्ट्रिक ने हाल ही में भारत में ऑल-न्यू Nyx-hx इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और शानदार ड्राइविंग रेंज से लैस से इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 64,640 रुपये से शुरू होती है। यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर विशेष रूप से new City Speed सेगमेंट के भीतर पेश किया गया है, जिसमें अब तीन स्कूटर Optima-hx, Nyx-hx और Photon-hx शामिल हैं।

Hero Nyx-HX में कंपनी ने तीन लिथियम आयन बैटरी पैक का प्रयोग किया गया है, जो 1.536kWh की संयुक्त क्षमता देता हैं। वहीं यह सिंगल चार्ज में 82 किमी से 210 किमी के बीच की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम है। बता दें, कंपनी ने देशभर में हीरो इलेक्ट्रिक की चार्जिंग के लिए 500 चार्जिंग स्टेशन लगाए हुए हैं, जिनके माध्यम से हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को चार्ज करना काफी आसान है।

नोट: यहां ऑफर्स के बारे में दी गई अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी हीरो इलेक्ट्रिक डीलरशिप से संपर्क करें। 

chat bot
आपका साथी