हीरो की लोकप्रिय बाइक Glamour का जल्द लॉन्च किया जाएगा नया वैरिएंट, कम कीमत में मिलेंगे ये फीचर्स

Hero Glamour Xtec में कई कॉस्मेटिक ट्विक्स और खास फीचर्स का मेल देखने को मिलेग। Hero Glamour Xtec वैरिएंट नियमित मॉडल के समान ही डिज़ाइन को स्पोर्ट करेगा लेकिन इसमें कुछ नई पेंट स्कीम और बॉडी ग्राफिक्स को जरूर जोड़ा जाएगा।

BhavanaWed, 16 Jun 2021 06:19 PM (IST)
Hero Glamour Xtec वैरिएंट नियमित मॉडल के समान ही डिज़ाइन को स्पोर्ट करेगा।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero Glamour Xtec Variant: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने भारत में अपनी लोकप्रिय ग्लैमर को बीते साल लॉन्च कर दिया है। जिसमें कई खास बदलाव देखने को मिले थे। ग्लैमर वर्तमान में तीन वैरिएंट ड्रम, डिस्क और 100 मिलियन वैरिएंट (100 Million Edition) में उपलब्ध है। फिलहाल भारतीय दोपहिया निर्माता ग्लैमर रेंज में एक नया वैरिएंट लॉन्च करने की योजना बना रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हीरो इस रेंज के टॉप-एंड वेरिएंट के तौर पर Glamour Xtec को लॉन्च करेगी।

डिजाइन में मिलने वाले बदलावों की सूची: Hero Glamour Xtec में कई कॉस्मेटिक ट्विक्स और खास फीचर्स का मेल देखने को मिलेग। Hero Glamour Xtec वैरिएंट नियमित मॉडल के समान ही डिज़ाइन को स्पोर्ट करेगा। लेकिन इसमें कुछ नई पेंट स्कीम और बॉडी ग्राफिक्स को जरूर जोड़ा जाएगा। इसकी अन्य हाईलाइट्स में अलॉय व्हील्स के समान बॉडी कलर्ड रिम्स दिए गए हैं, जो इसके डिजाइन को पहले के मुकाबले ज्यादा निखारते हैं।

इन फीचर्स को किया जा सकता है शामिल: Glamour Xtec के अन्य बदलावों की सूची में डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एनालॉग स्पीडोमीटर और ओडोमीटर, क्लॉक, फ्यूल गेज आदि जैसे अन्य रीडआउट के लिए एक डिजिटल डिस्प्ले मिलता है। जिसे एक एलसीडी कंसोल से बदल दिया जाएगा जो ब्लूटूथ के माध्यम से हीरो कनेक्ट ऐप को भी सपोर्ट कर सकता है। साथ ही i3S आईडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम और ऑटो सेल तकनीक भी होगी, जो बाइक को स्टॉप-गो ट्रैफिक में क्रॉल करने की अनुमति देती है,जो माइलेज में पहले के मुकाबले इजाफा करेगी।

हीरो ग्लैमर एक्सटेक में अन्य वेरिएंट की तुलना में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं होगा। इसमें कंपनी 125cc का इंजन प्रयोग करेगी। जो 11 bhp की पावर और 11 Nm का टार्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा। ग्लैमर रेंज में यह एक टॉप-एंड ट्रिम होगा। जिसके ब्रेकिंग हार्डवेयर में 130 मिमी रियर ड्रम ब्रेक के साथ 240 मिमी फ्रंट डिस्क ब्रेक शामिल होगा।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.