Hero Electric ने किया सुपरसिख रन के चौथे एडिशन का ऐलान

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। हीरो इलेक्ट्रिक के सपोर्ट में हाफ मैराथन 'सुपर सिख रन' के चौथे संस्करण में इस बार दिव्यांग एथलीट भी साहस दिखाएंगे। 8 दिसंबर को होने वाली इस हाफ मैराथन की शुरूआत लुतयंस दिल्ली के गुरूद्वारा रकाबगंज साहिब से होती है। 'सुपर सिख रन' के चौथे संस्करण में इस बार करीब 7000 से ज्यादा रनर्स हिस्सा लेंगे इस प्रोग्राम में इवेंट के मुख्य इंस्पिरेशन ऑफिसर मेजर डीपी सिंह, कारगिल युद्ध अनुभवी और भारत के पहले एंप्यूटी मैराथनर और लिम्का रिकॉर्ड होल्डर और अर्जुन अवार्ड विनर बॉक्सर मनदीप जांगड़ा ने संबोधित किया।

भारत में युवा एथलीट्स की प्रतिभा को चैनलाईज करने के लिए हीरो इलेक्ट्रिक ने सुपरसिख फाउंडेशन के साथ सब 30110केएम प्रोजेक्ट शुरु किया है। इसमें सभी प्रतिभागियों को दस किमी की दौड़ लगानी होगी। इस दौड़ को पुरुषों को 30 मिनट में पूरा करना होगा और महिलाओं को 35 मिनट में पूरा करना होगा। इस रेस में विजेताओं को 65 हजार रुपये की कीमत की हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा स्कूटर पुरुस्कार के तौर पर दिया जाएगा।

इस अवसर पर हीरो इलेक्ट्रिक के एमडी नवीन मुंजल ने कहा कि वन रेस सुपरसिख रन हीरो इलेक्ट्रिक पर हर व्यक्ति के लिए लिए बहुत खास इवेंट है। यह दुनिया में अपनी तरह की सबसे अलग और कल्चर तौर से पूरी दौड़ है। हमें शुरू से ही इस दौड़ा का हिस्सा बनने में काफी खुशी है। इस साल भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों में सबसे आगे रहते हुए हमारा उद्देश्य रन को सपोर्ट करने के साथ-साथ इसका प्रचार करके पर्यावरण का सरंक्षण करने में योगदान करना है। हमारे लिए यह वर्ष प्रत्येक वर्ष के लिए एक गर्व का मौका है।

यह भी पढ़ें: ये हैं भारत में बिकने वाली पावरफुल Sports Bike, जानें आपके लिए कौन सी रहेगी बेस्ट

यह भी पढ़ें: Helmet खरीदते वक्त इन 5 बातों पर जरूर दें ध्यान

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.