top menutop menutop menu

Harley Davidson FXDR Limited Edition हुई पेश, जानें क्या कुछ है खास

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Harley Davidson ने Harley Davidson FXDR 114 Limited Edition को पेश किया है। Harley-Davidson FXDR 114 Limited Edition सिर्फ यूके और आयरलैंड में ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। यूके और आयरलैंड के लिए आवंटित सभी बाइक्स के साथ सिर्फ 30 बाइक का प्रोडक्शन किया जाएगा। इस मॉडल में एक अलग पेंट स्कीम है, जिसे यूके-बेस्ड पेंटर्स और कस्टम डिजाइन हाउस इमेज कस्टम डिजाइन के साथ मिलकर तैयार किया गया है।

इस बाइक में सबसे बड़े बदलाव की बात की जाए तो पेंट स्कीम में देखने को मिलता है। H-D FXDR की सिंपल सफेद पेंट स्कीम सफेद, ब्लैक और गोल्ड कलर स्कीम के साथ बदली गई है। जिसमें फ्यूल टैंक,हैडलाइट, फ्रंट फेंडर और टेल यूनिट शामिल है। कस्टम पेंट स्कीम को हाथों और पिनस्ट्रिप्स के साथ इमेज कस्टम डिजाइन द्वारा डिजाइन की गई है। इसकी मदद से बाइक का लुक अलग नजर आता है। इसके अलावा इस बाइक में लिमिटेड एडिशन का टैग दिया गया है और यूनिक सीरियल नंबर दिया गया है जो कि सभी 30 बाइक्स पर नजर आएगा। FXDR Limited Edition एक सिंगल पीस हैंडलबार के साथ आएगी।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो FXDR लिमिटेड एडिशन में 1,868cc का वी-ट्विन इंजन दिया जाएगा जो कि 4,500 Rpm पर 90 Hp की पावर और 3,500 Rpm पर 160 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

कीमत की बात की जाए तो Harley-Davidson FXDR लिमिटेड एडिशन की कीमत करीब GBP 18,345 यानी कि 16.98 लाख रुपये के करीब हो सकती है। कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन की वजह से सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों को गिरावट का सामना करना पड़ा था और इसी बीच Harley-Davidson ने भी पिछले महीनों में बिक्री में गिरावट दर्ज की है। अब लॉकडाउन में पहले के मुकाबले कुछ राहत मिलने के बाद कुछ जगहों पर संचालन शुरू हुआ है और कई जगहों पर डीलरशिप समेत वर्कशॉप भी खोल दी गई हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.