top menutop menutop menu

Gemopai ने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर की 3 साल सर्विस वारंटी की घोषणा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी Gemopai Electric ने Gemopai Astrid Lite, Gemopai Ryder और Gemopai Miso पर 3 साल की सर्विस वारंटी दी पेशकश की है। तीन साल सर्विस वारंटी स्कीम को कंपनी 'Gemopai Secure' नाम दे रही है, जो कि 3 साल के लिए 12 सर्विसेज तक मुफ्त है। फ्री सर्विस की घोषणा के साथ Gemopai इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्वामित्व की लागत में और कमी आने की उम्मीद है। Gemopai भारत के Goreen ई-मोबिलिटी और चीन की Opai इलेक्ट्रिक के बीच एक ज्वाइंट वेंचर है।

Gemopai Electric के को-फाउंडर, अमित राज सिंह ने कहा, "वर्तमान में चल रही तमाम चुनौतियों के बीच महामारी ने पर्यावरण के प्रति उपभोक्ताओं में बढ़ती जागरुकता और जिम्मेदारी की भावना को बढ़ावा दिया है। हमने इलेक्ट्रिक स्कूटर में पूछताछ और रुचि में वृद्धि देखी है। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि एक Gemopai स्कूटर परेशानी मुक्त और बेहतर अनुभव वाला हो। Gemopai Secure में ग्राहकों को मोबिलिटी विकल्प के लिए ग्राहकों को उनके खरीद निर्णय में समर्थन देने का हमारा तरीका है।"

वर्तमान समय में Gemopai इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के अपने बेड़े के निर्माण पर ध्यान केंद्रित कर रही है और देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने को बढ़ावा देने के उद्देश्य से इस प्रस्ताव को पूरा कर रही है। कंपनी के पास इस वक्त देशभर में 60 से ज्यादा डीलरशिप मौजूद हैं, जिसमें प्रत्येक में सर्विस सेंटर मौजूद है। Gemopai एक मिनी इलेक्ट्रिक स्कूटर भी ऑफर कर रहा है और Gemopai Miso के साथ 25 जुलाई तक 2,000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। भारतीय बाजार के अलावा Gemopai अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री नेपाल में भी कर रहा है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.