नोएडा की इलेक्ट्रिक स्टार्ट-अप कंपनी Gemopai अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दे रही है डिस्काउंट, जानें बुकिंग के लिए कैसे करें अप्लाई

Gemopai Festive offers (फोटो साभार : Gemopai)
Publish Date:Wed, 21 Oct 2020 07:55 PM (IST) Author: Bhavana

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Gemopia Electric Scooter: भारत में त्यौहारों की शुरुआत हो चुकी है। इस समय में वाहन निर्माता कंपनियां कई ऑफर की घोषणा कर रही हैं। जिनमें नोएडा स्थित इलेक्ट्रिक स्टार्ट-अप कंपनी जेमोपाई इलेक्ट्रिक ने भी अपने मॉडल्स पर भार छूट की पेशकश शुरू कर दी है। जानकारी के लिए बता दें, कंपनी अपने सभी मॉडल्स Miso, Astrid Lite और Ryder पर डिस्काउंट दे रही है। जो केवल 20 नवंबर तक उपलब्ध होगा।

क्या है ऑफर: बता दें, कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी वेरिएंट पर 2,000 रुपये से लेकर 5,500 तक की छूट दे रही है। जिसमें Gemopai Astrid Lite के लिए फ्री में एक्सेसरीज भी शामिल हैं। वहीं कंपनी एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत 1,000 का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी प्रदान कर रही है। 

देशभर में 60 डीलरशिप: जेमोपाई देशभर में लगभग 60 डीलरशिप के माध्यम से काम करती है। जिनके साथ ही कंपनी की सर्विस सेंटर भी उपलब्ध हैं। आप इन स्कूटर्स को खरीदनें के लिए ऑनलाइन या कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं। 

सोशल डिस्टेंसिंग स्कूटर: जेमोपाई ने लॉकडाउन के दौरान मिसो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था। इसे भारत का पहला सोशल डिस्टेंसिंग स्कूटर कहा जाता है और इसमें 25kmph की टॉप स्पीड है। मिसो में 17.5Ah 48V Li-ion बैटरी है, जिसे सिर्फ दो घंटे में 90 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। इसकी कीमत 44,000 रुपये, (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

जेमोपाई इलेक्ट्रिक के को-फाउंडर अमित राज सिंह ने कहा कि, "पोस्ट लॉकडाउन में बहुत सारे ग्राहक सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए एक सस्ते और सुरक्षित ईवी की तलाश कर रहे हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जेमोपाई स्कूटर लोगों के इस सपने को पूरा करने में मदद करे। आगामी त्योहारों के साथ हम अपने ग्राहकों को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी विकल्प के रूप में उनके लिए एक खास ऑफ़र की पेशकश कर रहे हैं।"

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.