Tata EMI Offer: मात्र 789 प्रति लाख रुपये में घर लाएं टाटा की कार, कंपनी ने त्यौहारों पर निकाला खास ऑफर

Tata Tigor के वर्तमान मॉडल की तस्वीर (फोटो साभार: टाटा मोटर्स)
Publish Date:Fri, 23 Oct 2020 02:17 PM (IST) Author: Bhavana

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata EMI Offer: देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने भारत में त्यौहारों पर ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर की पेशकश की है। इस ऑफर का फायदा ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए कंपनी ने एचडीएफसी(HDFC) बैंक के साथ समझौता किया है। इसमें दो ऐसी नई योजनाओं को शुरू किया गया है, जिनके तहत वाहन लेने पर प्रति माह महज 789 रुपये प्रति लाख की ईएमआई और हर साल तीन महीनें के लिए ग्राहक कम ईएमआई देने का विकल्प चुन सकते हैं।

बताते चलें कि इस साल त्योहारी सीजन को भुनाने के लिए कंपनी ने बैंक के साथ 2 नई योजनाएं ‘Gradual Step Up Scheme’ और ‘TML Flexi Drive’  शुरू की हैं। हालांकि इन्हें सिर्फ 30 नवंबर तक के लिए लॉन्च किया गया है। यानी 30 नवंबर से पहले वाहन खरीदनें पर इन स्कीम का लाभ उठाया जा सकता है। वहीं इन योजनाओं के तहत ग्राहक इलेक्ट्रिक और एसयूवी दोनों को खरीद सकते हैं। आइए विस्तार से बताते हैं दोनों स्कीम में क्या है खास:

1.Gradual Step Up Scheme: इस स्कीम के तहत आपको 799 रुपये प्रति लाख ईएमआई का विकल्प दिया जा रहा है, हालांकि यह काफी हद तक वाहन और उसके वैरिएंट के आधार पर निर्भर करेगा। इसके अलावा इस योजना में खरीदार की भुगतान सुविधा के आधार पर ईएमआई को 2 साल की अवधि में बढ़ाया जा सकता है।

2.TML Flexi Drive: इस स्कीम के जरिए वाहन खरीदनें पर ग्राहक के पास विकल्प है कि वह हर साल किसी भी 3 महीने तक अपनी ईएमआई की न्यूतम राशि पेय कर सकता है। जो कम से कम 789 रुपये प्रति लाख तय की गई है। इस योजना के तहत ग्राहक अपने अन्य खर्चो को देखते हुए कंपनी की इस योजना का लाभ उठा सकते हैं।

अन्य क्या होगा लाभ: इन दोनों योजनाओं में आप जहां 799 रुपये प्रति लाख ईएमआई का विकल्प चुन सकते हैं, वहीं इसमें ग्राहक को कार की एक्स-शोरूम कीमत पर 100 प्रतिशत लोन की सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ ही इसमें लोन की अवधि 5 साल तय की गई है। 

नोट: यहां जो भी जानकारी दी गई है वह कंपनी की वेबसाइट के अनुसार है, इनका लाभ उठाने के लिए या विस्तार से इसके बारे में पता करने के लिए टाटा मोटर्स के डीलर या एचडीएफसी बैंक की शाखा से संपर्क कर सकते हैं। 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.