Elon Musk ने की Artifical Intelligence Day की घोषणा, इस बार चर्चा में रह सकता है Full Self-Driving Mode का मामला

Tesla Artifical Intelligence Day के बड़े पैमाने पर चर्चा पैदा करने के कई कारण हैं टेस्ला एआई डे पर मस्क की कंपनी फुल सेल्फ-ड्राइव (एफएसडी) सिस्टम पर भी प्रकाश डाल सकती है। बीते कुछ समय से मोटर वाहन जगत में सेल्फ-ड्राइविंग मोड़ एक बहस का मामला रहा है

BhavanaThu, 29 Jul 2021 04:21 PM (IST)
Tesla AI Day पर कंपनी फुल सेल्फ-ड्राइव सिस्टम पर प्रकाश डाल सकती है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tesla AI Day: दुनिया भर में ऑटोमोबाइल के उत्साही और इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रशंसकों के लिए एलन मस्क ने (Artifical Intelligence) दिवस की घोषणा कर दी है। मस्क ने सोशल मीडिया के द्वारा बताया कि AI दिवस को 19 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। बता दें, कुछ समय पहले ही टेस्ला के सीईओ ने एआई दिवस जल्द ही आयोजित करने का विचार साझा किया था। इतना ही नहीं मस्क ने एक ट्विटर यूजर के जवाब में लिखा कि टेस्ला में शामिल होने के लिए Convincing the best AI talent समझाना एकमात्र लक्ष्य है।

Full Self-driving वाहन पर कंपनी डाल सकती है प्रकाश

बता दें, मस्क ने जून में ही टेस्ला के एआई डे के बारे में कहा था कि आयोजन का मकसद भर्ती करना था। वहीं माना जा रहा है, कि इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता टेस्ला एआई हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर क्षमताओं पर एक अपडेट भी दे सकती है। टेस्ला एआई डे के बड़े पैमाने पर चर्चा पैदा करने के कई कारण हैं, टेस्ला एआई डे पर, मस्क की कंपनी फुल सेल्फ-ड्राइव (एफएसडी) सिस्टम पर भी प्रकाश डाल सकती है।

बीते कुछ समय से मोटर वाहन जगत में सेल्फ-ड्राइविंग मोड़ एक बहस का मामला रहा है, जिसमें अलग अलग राय दी जा रही हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि क्षमता में विस्तार से एफएसडी में एआई की भूमिका का विस्तार होगा, वहीं कुछ वेबसाइट के अनुसार इस तरह की चीजें या प्रणालियां अभी भी असुरक्षित हैं।

यह इवेंट सितंबर 2020 में टेस्ला 'बैटरी डे जैसा हो सकता है, जहां कंपनी ने भविष्य की बैटरी तकनीक के बारे में बात की थी। रिपोर्ट के मुताबिक टेस्ला सॉफ्टवेयर इंजीनियरों और कंप्यूटर विज्ञान के छात्रों के लिए अपने काम पर जोर देना सीख रही है, और वैश्विक शहरों के लिए रोबो टैक्सियों को एक वास्तविकता बनाने पर भी काम कर रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.