Elon Musk ने ट्विटर पर उड़ाया अन्य वाहन कंपनियों का मजाक, कहा जो बेस्ट है उसे नहीं किसी लिस्ट में शामिल होने की जरूरत

ट्विटर पर एक यूजर ने मस्क से पूछा कि क्या मौजूदा Tesla Model 3 और Model Y इलेक्ट्रिक वाहनों को ली-आयन 12 वी बैटरी मिलेगी। तो इसके जवाब पर मस्क ने कुछ ऐसी प्रतिक्रिया दी। एलन मस्क ने अपनी राय साझा करने से पहले जवाब दिया हम कोशिश करेंगे।

By BhavanaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:09 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:55 PM (IST)
Elon Musk ने ट्विटर पर उड़ाया अन्य वाहन कंपनियों का मजाक, कहा जो बेस्ट है उसे नहीं किसी लिस्ट में शामिल होने की जरूरत
Elon Musk एक बार फिर से चर्चा में हैं।

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। Elon Musk reply on Rivals : अमेरिका की वाहन निर्माता कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ट्विटर पर हमेशा सक्रिय रहते हैं, और वाहनों के बारे में लोगों तक लगातार बाते पहुंचाते रहते हैं। इसी दिशा में कदम बढ़ाते हुए मस्क एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने मस्क से पूछा कि क्या मौजूदा टेस्ला मॉडल 3 और मॉडल वाई इलेक्ट्रिक वाहनों को ली-आयन 12 वी बैटरी मिलेगी। तो इसके जवाब पर मस्क ने कुछ ऐसी प्रतिक्रिया दी।

एलन मस्क ने अपनी राय साझा करने से पहले जवाब दिया, "हम कोशिश करेंगे। टेस्ला के लिए भी बेहतर से बेहतर देने की। क्योंकि वे इतने लंबे समय तक चलते हैं।" अन्य वाहन निर्माताओं के विपरीत हमारा लक्ष्य सेवा से लाभ के लिए * नहीं * है। क्योंकि बेस्ट सर्विस को किसी पॉजिशन की जरूरत नहीं है, कहा जो बेस्ट है उसे किसी लिस्ट में शामिल होने की जरूरत नहीं है।

टेस्ला की भारत में एंट्री पर रिपोर्ट

टेस्ला भारत में बहुत जल्द अपनी पहली ईवी कार आधिकारिक तौर पर लांच करने जा रही है। कंपनी इस साल के अंत तक अपने पहले वाहन को भारत में लॉन्च करेगी। वहीं हाल ही में टेस्ला कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम को देखा गया है जिसमें हिंदी भाषा में कमांड लिखे हुए हैं। टेस्ला के इंफोटेनमेंट सिस्टम का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है जिसमें हिंदी में कमांड लिखे हुए हैं।

वहीं टेस्ला ने इलेक्ट्रिक वाहनों पर इम्पोर्ट ड्यूटी कम करने की मांग की है, इससे पहले भी कई कंपनियों ने ये मांग सरकार के सामने रखीं हैं लेकिन देश में प्रतिद्वंदियों के विरोध के चलते कंपनियों को सफलता नहीं मिली और इम्पोर्ट ड्यूटी लगभग पहले जैसी ही बनी हुई है। फिलहाल कुछ भी कहना थोड़ी जल्दबाज़ी होगी कि सरकार टेस्ला की बात पर कितना ध्यान देती है।

chat bot
आपका साथी