Datsun GO और GO Plus पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, बस 5 दिनों का है मौक़ा

फेस्टिव सीजन के बाद भी डैटसन की कारों पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका फायदा ग्राहक अभी भी ले सकते हैं लेकिन ये ऑफर सिर्फ 30 नवंबर तक ही जारी रहेगा ऐसे में ग्राहकों के पास डिस्काउंटेड प्राइज में कंपनी की कार खरीदने का अच्छा मौक़ा है।

By Vineet SinghEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 11:18 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:04 PM (IST)
Datsun GO और GO Plus पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, बस 5 दिनों का है मौक़ा
Datsun GO और GO Plus पर मिल रहा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में नवरात्र और दिवाली के सीजन में कारों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। हालांकि कुछ ऐसी कंपनियां हैं जो दिवाली के बाद भी अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। इन कंपनियों में Datsun भी शामिल है। आपको बता दें कि फेस्टिव सीजन के बाद भी डैटसन की कारों पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका फायदा ग्राहक अभी भी ले सकते हैं, लेकिन ये ऑफर सिर्फ 30 नवंबर तक ही जारी रहेगा ऐसे में ग्राहकों के पास डिस्काउंटेड प्राइज में कंपनी की कार खरीदने का अच्छा मौक़ा है। तो चलिए जानते हैं कि Datsun की कौन सी कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

Datsun GO: इस कार की कीमत 3,99,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी इस कार पर अभी पूरे 51,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट ऑफर में 11,000 रुपये का इयर एंड बोनस, 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और पूरे 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है। आपको बता दें कि Datsun GO भारत में एक पॉपुलर कार है। इसकी कीमत आसानी से लोगों के बजट में फिट हो जाती है साथ ही ये छोटे परिवारों के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहती है। Datsun GO में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 77PS की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और CVT दोनों ही ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Datsun GO Plus: Datsun GO Plus भारत में एक पॉपुलर 7 सीटर कार है। अगर आपकी फैमिली बड़ी है और आपको आए दिन पूरे परिवार के साथ कहीं आना-जाना पड़ता है तो ये आपके लिए एक परफेक्ट फैमिली कार साबित हो सकती है। भारत में इस कार की शुरुआती कीमत 4,19,990 रुपये है। अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो कंपनी इस कार पर पूरे 46,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसमें 11,000 रुपये का इयर एंड बोनस, 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और पूरे 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है। आपको बता दें कि Datsun GO Plus में भी 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 77PS की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और CVT दोनों ही ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

नोट: ये ऑफर सभी रीटेल्स पर 30 नवंबर तक ही मान्य है। ये ऑफर कार के वेरिएंट, लोकेशन के चलते अलग-अलग हो सकता है इसलिए कार खरीदने से पहले अपनी नजदीकी डीलरशिप्स पर जरूर संपर्क करें। एक्सचेंज का लाभ केवल एनआईसी सक्षम डीलरशिप पर लिया जा सकता है, ऐसे में अधिक जानकारी के लिए निकटतम डीलरशिप से संपर्क करें।

chat bot
आपका साथी