Citroen अपनी नई कार की लांचिंग से पहले डीलरशिप को कर रही शुरू, दिल्ली और गुरूग्राम में भी खुले शोरूम, कल से कर सकते हैं बुक

Citroen C5 Aircross की तस्वीर (फोटो साभार: जागरण)

बताते चलें कि Citroen ने हाल ही में इंडिया-स्पेक C5 एयरक्रॉस SUV से पर्दा उठाया है।हालांकि C5 एयरक्रॉस एकमात्र ऐसी कार नहीं है जिसे Citroen भारत में सेल करेगी। इसके अलावा भी कंपनी अपनी कई गाड़ियों को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

BhavanaSun, 28 Feb 2021 02:25 PM (IST)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Citroen C5 Aircross : फ्रांस की वाहन निर्माता कंपनी Citroen भारत में अपनी पहली एसयूवी को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी देश भर में 10 डीलरशिप के माध्यम से C5 Aircross को सेल करेगी। जो अहमदाबाद, गुजरात, दिल्ली सहित गुरुग्राम में मौजूद होंगे। Citroen की डीलरशिप का नाम 'La Maison Citroen' रखा जाएगा। कंपनी ने हाल ही में दिल्ली और गुरुग्राम में दो ‘La Maison Citroën शोरूम लॉन्च किए हैं। जिनमें 1 मार्च 2021 को C5 एयरक्रॉस की प्री-बुकिंग शुरू की जाएगी।

त्यौहारी सीजन पर लॉन्च की जाएगी दूसरी कार: बताते चलें कि Citroen ने हाल ही में इंडिया-स्पेक C5 एयरक्रॉस SUV से पर्दा उठाया है।हालांकि C5 एयरक्रॉस एकमात्र ऐसी कार नहीं है जिसे Citroen भारत में सेल करेगी। इसके अलावा भी कंपनी अपनी कई गाड़ियों को लॉन्च करने की योजना बना रही है। उम्मीद की जा रही है कि कार निर्माता इस साल भारत में एक नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करेगी। जिसे इस त्यौहारी सीज़न के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी ने जो शोरूम भारत में तैयार किए हैं, उनमें ° 360 ° कम्फर्ट ’की रणनीति के रूप में Citroen Finance और Insurance के माध्यम से फाइनेंस और लीज की सेवाओं को 30 मिनट की गारंटी ट्रेड-इन सुविधा के भीतर प्रदान करेगी। इसके साथ ही कंपनी के L’Atelier Citroen आफ़्टरसेल्स वर्कशॉप सेवाओं की पेशकश करेगा। जिसमें कभी भी कहीं भी मिलने वाली सेवा, वर्चुअल रिमोट डायग्नोस्टिक्स, 180-मिनट आरएसए(RSA) गारंटी, पिकअप और ड्रॉप के साथ सर्विस, मेंनटेनेंस और 24 घंटे के भीतर वास्तविक स्पेयर पार्ट को उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं दिल्ली और गुरुग्राम के शोरूम ग्राहक को डोर स्टेप सर्विस और रिप्येर की सेवा प्रदान करेंगे। 

कंपनी ने इस कार को डीलरशिप पर पहुंचना शुरू कर दिया है। शुरुआत में C5 को Citroen La Maison डीलरशिप के माध्यम से 10 चुनिंदा शहरों में बेचा जाएगा। जिसकी कीमत 30 लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। 

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.