Citroen C5 Aircross की भारत में शुरू हो चुकी है बुकिंग, जानें इस कार से जुड़ी 3 खास बातें

यहां दिलचस्प बात यह है कि कंपनी की इस कार को बुक करने वाले शुरुआती कुछ ग्राहकों को कई तरह के लाभ दिए जा रहे हैं। जिनमें पांच साल के लिए व 50000 किमी तक का मेंटेनेंस पैकेज आदि शामिल है।

By BhavanaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:34 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:34 PM (IST)
Citroen C5 Aircross की भारत में शुरू हो चुकी है बुकिंग, जानें इस कार से जुड़ी 3 खास बातें
Citroen C5 Aircross की तस्वीर (फोटो साभार: जागरण )

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Citroen C5 Aircross Bookings: देश में नए वाहनों को लॉन्च करने का सिल​सिला जारी है। इस साल कई विदेशी कंपनियां भारत में एंट्री लेने जा रही हैं। जिनमें फ्रांस की कंपनी सिट्रोन 2021 में एंट्री करने वाली पहली विदेशी कंपनी बन गई है। दरअसल, फ्रांसीसी ऑटोमेकर ने भारत में अपनी आगामी C5 एयरक्रॉस एसयूवी के लिए प्री-बुकिंग ओपन कर दी हैं, यानी अगर आप इस कार को खरीदनें में रुचि रखते हैं, तो Citroen India की वेबसाइट पर जाकर या अपने आस-पास La Maison डीलरशिपके माध्यम से इसे बुक कर सकते हैं।

1. पहले कुछ ग्राहकों को मिलेगा यह लाभ: यहां दिलचस्प बात यह है कि कंपनी की इस कार को बुक करने वाले शुरुआती कुछ ग्राहकों को कई तरह के लाभ दिए जा रहे हैं। जिनमें पांच साल के लिए व 50,000 किमी तक का मेंटेनेंस पैकेज आदि शामिल है। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑफ़र केवल 6 अप्रैल 2021 तक की गई बुकिंग और 30 जून 2021 तक की गई डिलीवरी के लिए लागू होगी।

2. सिंगल इंजन का मिलेगा विकल्प: फिलहाल इस कार की लांचिंग तारीख को लेकर कोई जानकारी सामनें नहीं आई है। लेकिन हम इस भारत में आने वाली एसयूवी के बारे में बहुत-सी अन्य बातों को आप तक जरूर पहुंचा सकते हैं। भारत में इस आगामी एसयूवी को दो वेरिएंट्स फील और शाइन में पेश किया जाएगा। जिसमें  2.0-लीटर डीजल इंजन का प्रयोग किया जाएगा। यह 400nm के पीक टॉर्क के साथ 176bhp का अधिकतम पावर देता है। Citroen C5 को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा। 

3. खास फीचर्स से होगी लैस: Citroen C5 Aircross को कई खास फीचर्स के साथ लैस किया है। इसमें 18 इंच के एलॉय व्हील, ऑटो हेडलैम्प, कलाइमेट कंट्रोल, आठ-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, एक 12.3 इंच का पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटो एडजेस्टेबल रियर सीटें, हैंड्स-फ्री टेलगेट, रियर एसी वेंट, दो ड्राइविंग मोड्स आदि शामिल होंगे। 

chat bot
आपका साथी