देश की सबसे सस्ती कार Renault Kwid पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

अगर आप अपनी फैमिली के लिए कोई नई कार खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो जानें कि Renault Kwid पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 10:39 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 10:39 AM (IST)
देश की सबसे सस्ती कार Renault Kwid पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा
देश की सबसे सस्ती कार Renault Kwid पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनियों में से एक Renault भारतीय बाजार में अपनी दमदार कॉम्पैक्ट एसयूवी रेनॉल्ट डस्टर और छोटी कार Renault Kwid के लिए जानी जाती है। अगर आप इस समय Renault Kwid खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको यहां बता रहे हैं कि इस वक्त रेनॉल्ट क्विड को खरीदना कितना ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है। इसके अलावा Renault Kwid के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन और डाइमेंशन के बारे में भी बता रहे हैं।

इंजन और पावर

इंजन और पावर के मामले में Renault Kwid में दो इंजन के विक्लप आते हैं। इस कार में पहला 799cc का इंजन है जो कि 5678 Rpm पर 54 Bhp की पावर और 4386 Rpm पर 72 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इस कार में दूसरा 1.0 लीटर का इंजन है जो कि 5500 Rpm पर 68 Bhp की पावर और 4250 Rpm पर 91 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Renault Kwid के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो Renault Kwid के फ्रंट में मैकफर्सन स्ट्रट विद लॉवर ट्रांसवर्से संस्पेंशन और रियर में कॉइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Renault Kwid की लंबाई 3679 mm, चौड़ाई 1579 mm, ऊंचाई 1478 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180mm, व्हील बेस 2422 mm और 28 लीटर का फ्यूल टैंक है।

कीमत

कीमत की बात करें तो Renault Kwid की शुरुआती कीमत 2.83 लाख रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है।

ऑफर्स

ऑफर्स की बात की जाए तो Renault Kwid पर इतनी बचत हो रही है। Kwid की ऑउटगोइंग रेंज पर 50000 रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं (चुनिंदा स्टॉक्स पर) Kwid की नई रेंज पर 4 साल की वारंटी मिल रही है।10 हजार रुपये तक के लॉयल्टी बेनिफिट्स मिल रहे हैं। 2 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी