Tvs Sport: महज 1,555 रुपये की मंथली EMI पर घर ला सकते हैं देश की बेस्ट माइलेज बाइक, एक लीटर में चलती है 110km

TVS Sport बाइक के वर्तमान मॉडल की तस्वीर (फोटो साभार: टीवीएस)
Publish Date:Mon, 26 Oct 2020 03:22 PM (IST) Author: Bhavana

नई दिल्ली ऑटो डेस्क। TVS Sport Offer: भारत में त्यौहारों का आगाज हो चुका है, और सभी वाहन निर्माता कंपनियों ने इसे भुनाने की पूरी तैयारी कर ली है। जहां एक तरफ कुछ कंपनी अपने वाहनों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं, वही कुछ आम आदमी की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कम EMI और 100 प्रतिशत लोन की सुविधा के साथ ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में हैं। फिलहाल अगर आप भी इस दिवाली एक शानदार माइलेज से लैस बाइक की तलाश कर रहे हैं, तो बता दें,  Tvs Sport पर कंपनी ने एक खास ऑफर की पेशकश की है।

क्या है ऑफर: टीवीएस स्पोर्ट भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है, हाल ही में इसने ऑन-रोड 110.12kmpl माइलेज के साथ नया रिकॉर्ड बनाया। ​अगर आप इस बाइक को खरीदनें का मन बना रहे हैं, तो  कंपनी इस पर 11,111 रुपये की डाउनपेमेंट के साथ 100 प्रतिशत लोन की सुविधा और 1,555 रुपये की मंथली ईएमआई का विकल्प दे रही है।

कितनी है कीमत: वर्तमान में टीवीएस स्पोर्ट के किक-स्टार्ट वर्जन की कीमत 54,850 रुपये से शुरू होती है, जबकि इसका सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट 61,525 रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली की कीमत में उपलब्ध है। इस बाइक को बीएस6 मानकों के अनुरूप इस साल के शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

90kmph की है टॉप स्पीड: BS6 टीवीएस स्पोर्ट में 109.7cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड ईंधन-इंजेक्ट इंजन मिलता है, जो 8.29PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। वहीं कंपनी का दावा है कि इसकी टॉप स्पीड 90kmph की है।

डिज़ाइन :टीवीएस स्पोर्ट का डिज़ाइन काफी पारंपरिक है। इसमें एलईडी हेडलाइट, डिजिटल कंसोल या पैनल और कोई डिस्क ब्रेक तो नहीं है। बावजूद इसके यह लोगों को काफी पसंद आती है। हालांकि इसमें एलईडी बिट्स डीआरएल, क्लस्टर में एक एनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और ईंधन गेज शामिल है। 

नोट: यहां जो भी जानकारी दी गई है, वह कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट पर उपलब्ध ऑफर  के अनुसार है। इसकी अधिक जानकारी के लिए अपनी नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.