Honda और TVS की बाइक खरीदनें के लिए अब नहीं पड़ेगी मोटी रकम की जरूरत, मात्र 1 रुपये में घर ले जाएं वाहन, जानें क्या है ऑफर

TVS Apache RTR Series की फाइल फोटो (प्रतिकात्मक तस्वीर)
Publish Date:Thu, 24 Sep 2020 05:53 PM (IST) Author: Sajan Chauhan

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश में लगातार बढ़ती कोरोना की संख्या ने लोगों को परेशान कर रखा ​है, प्रत्येक व्यक्ति बाहर जाने से बच रहा है, लेकिन नौकरी और अपनी जरूरतों के चलते ऐसा कर नहीं पा रहा है। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए लोग अपने निजी वाहन की तरफ भी रुख कर रहे हैं। अगर आप भी एक वाहन की तलाश में हैं, और डाउनपेमेंट का पैसा नहीं दे पा रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है।

महज 1 रुपये में खरीदें बाइक: दरअसल, आर्थिक मंदी को ध्यान में रखते हुए कई बैंको ने लोन की ब्याज दरों को घटा दिया है। जिसमें फेडरल बैंक ने हाल ही में घोषणा की है, कि ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल और टीवीएस मोटर कंपनी की बाइक्स को महज 1 रुपये का भुगतान करके खरीद सकता है। जिसमें रिपेमेंट का समय 3,6,9,12 महीने तक रखा गया है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि बैंक द्वारा जो लोन कराया जा रहा है, उस पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं लगेगी। हालांकि इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए ग्राहक के पास फेडेरल बैंक का डेबिट कार्ड होना चाहिए।

डेबिट कार्ड से कैसे खरीदें वाहन: देखा जाए तो जब भी हम वाहन खरीदनें जाते हैं, तो इसके लिए हमें कुछ कागजात और डाउनपेमेंट देनी होती है। लेकिन फेडरल बैंक से डेबिट कार्ड ईएमआई पर खरीदे गए वाहनों के लिए यह आवश्यक नहीं है। डेबिट कार्ड पर ईएमआई के लिए आप DC -space- EMI to 5676762 या 7812900900 पर मिस्ड कॉल देकर भी अपनी एलिजिबिलिटी चेक कर सकते हैं। वहीं जो ग्राहक होंडा की बाइक खरीदना चाहते हैं, उनके लिए 5 प्रतिशत का अलग से कैशबैक भी दिया जा रहा है।

बता दें, फेडरल बैंक देशभर के 36,000 स्टोर्स में डेबिट कार्ड पर EMI का ऑप्शन देता है। वहीं बैंक ने हाल ही में अमेजन और फ्लिपकार्ट पर EMI की सुविधा भी शुरू की है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.