Honda की प्रीमियम बाइक BS6 Gold Wing भारत में जल्द होगी लॉन्च, कई खास फीचर्स के साथ जानें कितनी होगी कीमत

Honda Gold Wind BS6 की कीमत सीबीयू रूट के कारण लगभग 30 लाख रुपये होगी। इस टूरर बाइक को दो वेरिएंट स्टैंडर्ड और टूर में उतारा जाएगा। जिसके स्टैंडर्ड वैरिएंट को कंपनी Deep Pearl Grey और Tour वैरिएंट को Gunmetal Black Metallic व Candy Ardent Red में पेश करेगी।

By BhavanaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:36 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:09 AM (IST)
Honda की प्रीमियम बाइक BS6 Gold Wing भारत में जल्द होगी लॉन्च, कई खास फीचर्स के साथ जानें कितनी होगी कीमत
Honda Gold Wind BS6 की कीमत सीबीयू रूट के कारण लगभग 30 लाख रुपये होगी।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda Gold Wing BS6 launch Update: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारत में अपनी प्रीमियम बाइक Gold Wind BS6 का टीजर जारी कर दिया है। कंपनी द्वारा जारी टीजर इमेज में लिखा है, "गोल्ड फ़ॉर गैराज विंड फ़ॉर रोड, कमिंग सून।" (Gold For Garage Wind For Road, Coming Soon.) जिससे साफ हो जाता है, कि कंपनी इस बाइक को भारत में जल्द पेश करेगी। बताते चलें, कि BS6 होंडा गोल्ड विंग भारत में (CBU) के रूप में लॉन्च की जाएगी। इस टूरर बाइक को दो वेरिएंट स्टैंडर्ड और टूर में उतारा जाएगा।

कीमत पर क्या है रिपोर्ट: Honda Gold Wind BS6 की कीमत सीबीयू रूट के कारण लगभग 30 लाख रुपये होगी। जिसके स्टैंडर्ड वैरिएंट को कंपनी Deep Pearl Grey और Tour वैरिएंट को Gunmetal Black Metallic व Candy Ardent Red में पेश करेगी। 2021 होंडा गोल्ड विंग अपडेट मोटरसाइकिल का नया मॉडल पिछले मॉडल की तुलना में बहुत अधिक नहीं बदला है। हालांकि, इसमें कुछ खास बदलाव जरूर किए जाएंगे।

दुनिया भर में अपने डिजाइन के लिए प्रसिद्व: कंपनी ने इसकी फीचर्स सूची में टूर वैरिएंट पर बेहतर ऑडियो गुणवत्ता के लिए 45-Watt के नए स्पीकर व टॉप-बॉक्स में 11-लीटर ज्यादा स्टोरेज की सुविधा दी है। इसके अलावा होंडा गोल्ड विंग टूर पर साबर सीट कवर पर मोटे फोम के साथ दोबारा से डिजाइन की गई पीछे की सीट भी शामिल है। इस बाइक को दुनिया भर में ड्यूल-पॉड हेडलैम्प्स के साथ अपने आकर्षक फ्रंट-एंड स्टाइल से पहचाना जाता है। वहीं इसकी अन्य विशेषताओं में एलईडी डीआरएल, एडजेस्टेबल विंडस्क्रीन और इंटीग्रेटिड रियर-व्यू मिरर के साथ एक हेडलैम्प काउल शामिल हैं। 

होंडा गोल्ड विंग एक फ्लैट-सिक्स लिक्विड-कूल्ड 1833cc इंजन से लैस है। यह इंजन 5500rpm पर अधिकतम 124.7bhp की पॉवर और 4500rpm पर 170Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। माना जा रहा है, कि इस इंजन को कंपनी या तो 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक के साथ पेश करेगी।

chat bot
आपका साथी