बजाज की नई डोमिनर 400 जल्द होने जा रही है लॉन्च, जानिये खास बातें

बजाज ऑटो अपनी प्रीमियम बाइक डोमिनर का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द ही भारत में उतार सकती है

By Bani KalraEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 08:35 AM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 08:35 AM (IST)
बजाज की नई डोमिनर 400 जल्द होने जा रही है लॉन्च, जानिये खास बातें
बजाज की नई डोमिनर 400 जल्द होने जा रही है लॉन्च, जानिये खास बातें

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। बजाज ऑटो अपनी प्रीमियम बाइक डोमिनर का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द ही भारत में उतार सकती है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नई बाइक पर काम चल रहा है और इस फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी फेसलिफ्ट मॉडल लाएगी। आइये जानते हैं क्या कुछ खास और नया होगा इसमें...

सोर्स के मुताबिक फेसलिफ्ट डोमिनर में कई बड़े बदलाव की उम्मीद की जा रही है और इस बाइक को मौजूदा मॉडल से ज्यादा आक्रामक किया जा रहा है। बाइक के लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं जैसे

इसमें नया अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क और रिवाइज्ड ट्विन-चैनल एग्जॉस्ट शामिल हो सकता है। इतना ही नहीं बाइक में ट्विन-टोन पेंट फिनिश भी देखने को मिलेगा।

इसके अलावा बाइक में फुल LED हेडलैंप, LED इंडिकेटर्स और LED टेल लाइट मिलेंगी। इसके साथ ही बाइक में स्प्लिट इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल किया जायेगा।

बाइक के इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया जायगा। बाइक में वही मौजूदा 373-cc, फोर-स्ट्रोक सिंगल-सिलिंडर इंजन मिलेगा जोकि 35 Bhp की पावर और 35 Nm टॉर्क देगा। साथ ही यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच से लैस होगा। नए मॉडल में भी ABS की सुविधा मिलेगी। आपको बता दें कि अब भारत में 125cc और इससे इससे ऊपर की बाइक्स में ABS अनिवार्य कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी