गायक B Praak ने अपने गैराज में शामिल की Mercedes Maybach, सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर कुछ ऐसे जताया आभार

Mercedes Maybach को खरीदनें की खुशी में इन्होंने 2010 से 2021 के सफर के बारे में बात करते हुए अपने दोस्तो और परिवार के सदस्यों का धन्यवाद दिया। जानकारी के लिए बता दें इस कार की कीमत 2.78 करोड़ रुपये दिल्ली है। यह वैरिएंट 10 रंगों में उपलब्ध है

By BhavanaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 06:08 PM (IST)
गायक B Praak ने अपने गैराज में शामिल की Mercedes Maybach, सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर कुछ ऐसे जताया आभार
Maybach के साथ B Praak की तस्वीर (फोटो साभार: इंस्टाग्राम हैंडल)

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। B Praak New Car: संगीत की दुनिया में लोगों को अपना दीवाना बना चुके गायक B Praak को आज हर कोई जानता है, साल 2020 में इनके कुछ गाने इतने ज्यादा लोकप्रिय रहे कि लोगों की जुबां से उतरने को तैयार नहीं। आज भी सोशल मीडिया पर इनके गानों के साथ रोज हजारों वीडियो शेयर किए जाते हैं। लेकिन आज बेहद ही मधुर आवाज के गायक के गानों के बारे में नहीं हम उनकी नई कार के बारे में बात करने जा रहे हैं।

बीते दिन B Praak ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। जिसमें उन्होंने लिखा ' Welcome Home #Mercedes Maybach'। यानी उन्होंने इस कार को अपने गैराज में शामिल कर लिया है। Mercedes Maybach को खरीदनें की खुशी में इन्होंने 2010 से 2021 के सफर के बारे में बात करते हुए अपने दोस्तो और परिवार के सदस्यों का धन्यवाद दिया। जानकारी के लिए बता दें, इस कार की कीमत 2.78 करोड़ रुपये एक्स- शोरूम दिल्ली है। यह वैरिएंट 10 रंगों में उपलब्ध है, जिसमें डायमंड सिल्वर, ओब्सीडियन ब्लैक, मैग्नेटाइट ब्लैक मेटैलिक, इरिडियम सिल्वर, एमरल्ड ग्रीन, पोलर व्हाइट कैवांशाइट ब्लू, सेलेनाइट ग्रे मेटैलिक, रूबी ब्लैक और एन्थाइटाइट ब्लू शामिल हैं। हाालंकि इन्होंने कौन-सा वैरिएंट खरीदा है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास मेबैक S650 में 5980 सीसी का इंजन दिया गया है, जो 630bhp की पावर और 1000nm का टाॅर्क जेनरेट करता है। वहीं यह कार एक लीटर में महज 7 किलामीटर का माइलेज देती है। हालांकि हमें इस बात की जानकारी नहीं है, कि इनके पास अन्य कौन कौन-सी गाड़ियां मौजूद हैं।

बेहद लोकप्रिय देशभक्ति गाना : वहीं गणतंत्र दिवस के मौके पर लोगों को इनकी आवाज में देशभक्ति गाना गुनगुनाते देखा जा सकता है। तेरी मिट्टी बोल से शुरू  ये गीत किसी की भी आंखें नम कर सकता है। फिल्म केसरी का ये देशभक्ति गाना बेहद लोकप्रिय है, जिसके बोल मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं और इसको अर्को ने कंपोज़ किया है।

chat bot
आपका साथी