अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स और फोटो से सजी Mahindra Thar देख इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, कही ये बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के एक फैन ने अपनी महिंद्रा थार पर उनकी कई आईकॉनिक फिल्मों के डायलॉग्स और फोटो लगा रखे हैं। जिसे देख कर महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा भी नहीं रुक पाए और उन्होंने उस कार की तस्वीर साझा करते हुए लिखा...।

By Rishabh ParmarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:20 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:17 AM (IST)
अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स और फोटो से सजी Mahindra Thar देख इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, कही ये बात
अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स और फोटो से सजी Mahindra Thar देख इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आपने अभिनेता और अभिनेत्रियों के लिए उनके फैंस की दीवानगी तो बहुत देखी और सुनी होगी। लेकिन दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के एक फैन ने दीवानगी को अलग ही अंदाज़ में पेश किया। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों महिंद्रा थार की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। जिस पर अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध डॉयलाग्स और उनकी आइकॉनिक फिल्मों के फोटो लगे हुए हैं। जिन्हें देख कर महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा भी इंप्रेस हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, फैन @anuragchirimar, जिसने @SrBachchan के साथ अपने फैन मोमेंट के लिए @Mahindra_Thar को चुना। उसनें अमिताभ की फिल्मों के पुराने डॉयलाग्स की याद दिला दी।"

The fan @anuragchirimar, who chose @Mahindra_Thar for his fan moment with @SrBachchan

Brought back memories of the dialogue:

Aaj mere paas gaadi hai, bangla hai, paisa hai, tumhaare paas kya hai?

Anurag: Mere paas Thar par Big B ka autograph hai pic.twitter.com/KEfBRVhWzK— anand mahindra (@anandmahindra) October 23, 2021

इससे पहले इस थार के मालिक अनुराग चिरीमार ने अमिताभ बच्चन से मुलाकात की थी और अपनी रचना दिखाई थी, जिसके बाद अभिनेता ने उनके साथ तस्वीरें क्लिक कीं और कार के डैशबोर्ड पर भी हस्ताक्षर किए। न केवल थार के एक्सटीरियर हिस्से में बच्चन की प्रशंसित फिल्मों के डॉयलाग थे, बल्कि दरवाजा खोलने पर, साउंड सिस्टम भी अभिनेता की फिल्मों के डॉयलाग बजाता था। डॉयलाग अभिनेता की 1970 से 1980 के दशक के बीच डॉन, दीवार और कालिया सहित रिलीज हुई फिल्मों से लिए गए हैं।

इन डॉयलाग वाली कार की सराहना करते हुए, खुद बच्चन ने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था, "उन्होंने अपनी पूरी कार को मेरी फिल्मों के डॉयलाग से रंग दी ... और उनकी शर्ट पर मेरी फिल्मों के सभी नाम हैं ... जब आप दरवाजा खोलते हैं कार साउंड सिस्टम मेरे डायलॉग्स बजाना शुरू कर देता है।" उन्होंने यह भी साझा किया कि चिरिमार ने एसयूवी को तब तक नहीं चलाया जब तक उन्हें अभिनेता से ऑटोग्राफ नहीं मिला।

बात अगर महिंद्रा थार की करें तो यह कंपनी की सबसे ज्यादा वेटिंग पीरियड के साथ आने वाली ऑफ रोडर एसयूवी है। जिसे 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ-साथ 2.2-लीटर डीजल पावरट्रेन में पेश किया जाता है। एसयूवी दोनों इंजनों के लिए 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी प्रदान करती है। यह देश में बिकने वाली उन चुनिंदा एसयूवीज़ में से एक है, जो ऑफ-रोड ड्राइवेबिलिटी के साथ आती है। यह क्रूज़ कंट्रोल, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है, जिसमें Android Auto और Apple CarPlay और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। कीमत की बात करें तो महिंद्रा थार को 12.78 लाख रुपये की शरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।  

chat bot
आपका साथी