आनंद महिंद्रा ने बिहार के किसान को उपहार में दिया ट्रैक्टर, 30 साल में 3km लंबी नहर खोदने पर हुए इंप्रेस

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लौंगी भुईंयां के काम की सराहा की और उन्हें एक ट्रैक्टर देने की घोषणा कर डाली। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट पर लिखा कि इन्हें ट्रैक्टर देना मेरा सौभाग्य है।

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 09:47 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 10:47 AM (IST)
आनंद महिंद्रा ने बिहार के किसान को उपहार में दिया ट्रैक्टर, 30 साल में 3km लंबी नहर खोदने पर हुए इंप्रेस
आनंद महिंद्रा ने बिहार के किसान को उपहार में दिया ट्रैक्टर, 30 साल में 3km लंबी नहर खोदने पर हुए इंप्रेस

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Anand Mahindra : महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा लोगों की मदद करने से कभी नहीं चूकते हैं। हाल ही में इन्होंने बिहार के रहने वाले एक किसान को ट्रैक्टर उपहार में देकर इसका उदाहरण भी दिया है। दरअसल, गया जिले के रहने वाले एक व्यक्ति ने 3 किलोमीटर लंबी एक नहर अकेले खोद कर नया कारनामा कर दिया है। जिसमें उन्हें पूरे 30 साल का समय लगा। इस नहर को लौंगी भुईंयां ने अपने खेत को सींचने के लिए खोदा है, जिससे इंप्रेस होकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने उन्हें भेट में ट्रैक्टर देने का ऐलान किया है।

बता दें, लौंगी भुईंयां ने जहां यह नहर खोदी है, उस क्षेत्र में 5 किलोमीटर तक सिर्फ जंगल ही था। जंगल को हटाकर 3 किलोमीटर की नहर को खोदने में इन्हें 30 साल का समय लगा। गया जिले के महिंद्रा डीलर विश्वकर्मा ने कहा कि, "एक यूजर ने आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि लौंगी भुईंयां ने यह नहर 30 साल में अकेले खोदी है, और उन्हें बस एक ट्रैक्टर चाहिए। जिससे उन्हें काफी मदद मिलेगी। जिसके बाद मौजूदा डीलर पर ट्रैक्टर देने को लेकर मेल आया।"

उनको ट्रैक्टर देना मेरा सौभाग्य होगा। As you know, I had tweeted that I think his canal is as impressive a monument as the Taj or the Pyramids. We at @MahindraRise would consider it an honour to have him use our tractor. How can our team reach him @rohinverma2410 ? https://t.co/tnGC5c4j8b" rel="nofollow

— anand mahindra (@anandmahindra) September 19, 2020

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लौंगी भुईंयां के काम की काफी सराहा की और उन्हें एक ट्रैक्टर देने की घोषणा कर डाली। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट पर लिखा, कि इन्हें ट्रैक्टर देना मेरा सौभाग्य होगा। हम @MahindraRise का इसे सम्मान मानते हैं और उन्हें ट्रैक्टर भेंट करना चाहते हैं। उन तक पहुंचने का रास्ता बताएं। वहीं ट्रैक्टर को पाकर लौंगी भुईंयां और ट्वीट करने वाले यूजर काफी खुश हैं।

chat bot
आपका साथी