Rajkummar Rao घर लाए Rs 15 लाख की नई Harley-Davidson बाइक, जानें क्या है इसमें खास

एक्टर Rajkummar Rao जल्द ही मुंबई की सड़कों पर अपनी नई हार्ले-डेविडसन की सवारी करते हुए नजर आएंगे

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 11:37 AM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 08:27 AM (IST)
Rajkummar Rao घर लाए Rs 15 लाख की नई Harley-Davidson बाइक, जानें क्या है इसमें खास
Rajkummar Rao घर लाए Rs 15 लाख की नई Harley-Davidson बाइक, जानें क्या है इसमें खास

 नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। एक्टर राजकुमार राव हमेशा से ही अपने अनायास प्रदर्शन के तौर पर जाने जाते हैं और सिनेमा घरों में इन्होंने कई हिट फिल्में भी दी हैं। जबकि अभिनेता को अक्सर फिल्मों में मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए देखा गया है, लेकिन अब अभिनेता जल्द ही मुंबई की सड़कों पर अपनी नई हार्ले-डेविडसन की सवारी करते हुए नजर आएंगे। ट्रैप्ड अभिनेता ने हाल ही में हार्ले-डेविडसन फैट बॉब को खरीदा है, जिसकी कीमत 14.69 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। फैट बॉब को सबसे पहले भारत में साल 2017 में लॉन्च किया गया था और इसे नई सॉप्टेल फैमिली में शामिल किया गया। राव के गैराज में अब 2019 हार्ले-डेविडसन फैट बॉब शामिल हो गई है।

पुराने जनरेशन मॉडल से तुलना करें तो नई हार्ले-डेविडसन फैट बॉक में काफी सारे बदलाव किए जाएंगे और इसमें ज्यादा आक्रामक और मस्कुलर लुक के साथ नया इंजन भी दिया जाएगा। पहले के मुकाबले ये करीब 35 फीसद मजबूत और 15 किलोग्राम हल्के फ्रेम के साथ आती है और इसमें मिलवॉकी-8 106 वी-ट्विन इंजन दिया गया है, जो कि ऑयल-कूल्ड एग्जॉस्ट वाल्व के साथ आता है और यह 145 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

इसके अलावा इसमें नए हेडलैंप और मोटे फ्रंट फॉर्क्स दिए हैं। इशके साथ ही यह बाइक 2-1-2 अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम के साथ आती है और इसमें एक कस्टम मैग्निशियम फिनिश दी गई है। इसके अलावा हार्ले-डेविडसन फैट बॉक में टियरड्रॉप फ्यूल टैंक, कॉन्टर्ड सीट और एक चौड़ा हेडलबार दिया गया है। रियर स्सपेंशन की बात करें तो इसमें एक सिंगल शॉक सीट दी गई है। वहीं, ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें डुअल-चैनल ABS दिया गया है। नई फैट बॉक में कंपनी 150 mm फ्रंट और 180 mmरियर टायर ऑफर कर रही है।

ये भी पढ़ें:

ऑटो एक्सपो में इस बार हिस्सा नहीं लेंगी ये बड़ी देसी-विदेशी कंपनियां, इन कंपनियों का होगा जलवा

Honda के टू-व्हीलर ले जाएं बिना डाउनपेमेंट दिए घर, जानें कंपनी क्या दे रही है ऑफर

chat bot
आपका साथी