8वीं इंडिया H.O.G. ® Rally गोवा में समाप्त, एक साथ जुटे 2400 Harley राइडर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Harley Owners Group (H.O.G) के माध्यम से दुनिया का सबसे बड़ा ऑफलाइन सोशल नेटवर्क बनाने का श्रेय Harley-Davidson ने 14-15 फरवरी को गोवा में अपने वार्षिक भारत H.O.G रैली के 8वें संस्करण की मेजबानी की है। कार्निवाल ने ब्रांड हार्ले-डेविडसन की भावना का जश्न मनाने के लिए 31 अध्यायों में से 2400 उत्साही H.O.G सदस्यों को गोवा में देखा गया है। गोवा पर्यटन मंत्रालय द्वारा सपोर्ट किए गए 14 फरवरी को शहर भर से 300 से अधिक राइडर्स भी परेड में शामिल हुएं और द कॉर्पोरेशन ऑफ द पणजी, मेयर, उदय मडाइकर द्वारा हरी झंडी दिखाई। गोवा सरकार के ऊर्जा मंत्री निलेश कैबरल ने भी इस अवसर पर कार्यक्रम के पहले दिन को सम्मानित किया।

हार्ले-डेविडसन मोटर कंपनी इमर्जिंग मार्केट्स के उपाध्यक्ष, Nigel Keough ने कहा, "हार्ले ओनर्स ग्रुप हमारे ग्राहकों के साथ लंबे समय तक स्थायी और मजबूत संबंध बनाने के लिए बनाया गया था। यह देखने के लिए मुझे बहुत खुशी मिलती है कि कैसे देश इस संस्कृति का बड़े पैमाने पर अनुकरण कर रहे हैं और हम पहले से ही भारत में 7500 सदस्यीय मजबूत परिवार से अधिक हैं।"

H.O.G रैली के 8 वें संस्करण पर टिप्पणी करते हुए, हार्ले-डेविडसन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, Sajeev Rajasekharan ने कहा, "पिछले दशक में हार्ले-डेविडसन ने भारत में खाली समय में मोटरसाइकिल संस्कृति की खेती करने की दिशा में काम किया है। इस छोटी सी अवधि में, हमारे H.O.G. रैलियों में साल-दर-साल कर्षण की वृद्धि देखी जा रही है, जिसमें देश भर से हमारी रैलियों में राइडिंग करने वाले राइडर हैं, सभी अपने जुनून और ब्रांड के लिए प्यार से प्रेरित हैं। हमें गर्व है कि भारत H.O.G. रैली मोटरसाइकल सर्किट / समुदाय में प्रमुख घटनाओं में से एक बन गई है और हम एक साथ राइडिंग करने का सार मनाते रहेंगे।"

ये भी पढ़ें:

बड़ी फैमिली के लिए Mahindra की 8-सीटर कार पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, पढ़ें पूरा ऑफर

Coronavirus का चीनी ऑटो सेक्टर पर कहर, फरवरी में वाहनों की बिक्री 92 फीसद गिरी

1952 से 2020 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.